26 APRFRIDAY2024 1:08:15 AM
Life Style

Youth Icon: आलिया भट्ट से हर युवा को सीखनी चाहिए ये बातें - Nari

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 29 Sep, 2018 05:16 PM
Youth Icon: आलिया भट्ट से हर युवा को सीखनी चाहिए ये बातें - Nari

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज के समय में हर युवा के दिल की धड़कन बन चुकी हैं। लड़कियां तो उनके स्टाइल से लेकर मेकअप टिप्स तक को फॉलो भी करती हैं, लेकिन इसके अलावा भी ऐसी बहुत-सी बातें हैं, जो उनसे सीखने को मिलती है। इतनी कम उम्र में सफलता हासिल करने वाली अलिया भट्ट की ऐसी कई बातें हैं, जो आज के यूथ को इंस्पायर कर सकती हैं और जिनसे प्रेरणा लेकर आप जिंदगी को सफल बना सकते हैं।

 

यूथ आइकॉन आलिया से सीखें ये बातें
1.  अपने लक्ष्य के प्रति क्लियर रहना
आलिया ने कम उम्र में ही अपना मुकाम हासिल कर लिया है, जिसका सबसे बड़ा कारण है लक्ष्य को लेकर क्लियर रहना। आजकल के युवा अपने करियर को लेकर कन्फ्यूज रहते हैं। ऐसे में, वह आलिया से सीख सकते हैं कि कैसे अपने लक्ष्य को लेकर स्पष्ट रहा जाए।

PunjabKesari

2.  सफलता कम उम्र की मोहताज नहीं
युवाओं को लोग ये कहकर ताने मारते हैं कि थोड़े बड़े हो जाओ, फिर कुछ करना। मगर आलिया ने कम उम्र में ही ऊंचाइयों तक पहुंचकर यह साबित कर दिया है कि सफलता उम्र की मोहताज नहीं। अगर सच्ची लगन और मेहनत से कोई भी काम किया जाए तो सफलता मिल ही जाती है।

 

3.  बिंदास एटिट्यूड
आज के यूथ को भी अलिया की तरह बिंदास रहने की जरूरत है। आलिया हमेशा अपने बिंदास एट्टियूड से ही बात करती हैं और हर काम को लेकर भरोसा रखती हैं, जो उनकी सफलता का सबसे बड़ा कारण है।

PunjabKesari

4. मजाक उड़ाए जाने पर क्या करें
आलिया कई बार जनरल नॉलेज के सवालों के जवाब को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं, लेकिन आलिया ने उन ट्रोलर्स को जवाब देकर बखूबी चुप करवाया है। ऐसे में, युवाओं को आलिया से ये भी सीखना चाहिए कि कैसे हर सिचुएशन का हंस कर सामना किया जाता है।

 

फैशन, ब्यूटी या हेल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News