26 APRFRIDAY2024 7:06:58 AM
Life Style

Covid 19 से हुआ वाजिद खान का निधन, अब मां भी निकली कोरोना पॉजिटिव

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 02 Jun, 2020 12:40 PM
Covid 19 से हुआ वाजिद खान का निधन, अब मां भी निकली कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड के मशहूर म्यूज़िक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद खान रविवार रात दुनिया को अलविदा कह गए। सोमवार को परिवार वालों ने नम आंखों से उनको आखिरी विदाई दी। वाजिद के निधन से पूरे बॉलीवुड में शौक की लहर दौड़ रही हैं। वहीं इसी बीच खबरें आ रही थी कि वाजिद खान की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है लेकिन इस बार की कोई पुष्टि नहीं हुई थी। मगर अब खबरें आ रही हैं कि वाजिद खान की मां रजिया खान भी कोरोना से संक्रमित हैं और वह इस वक्त मुंबई के चेम्बूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें कि यह वहीं अस्पताल है, जहां वाजिद को भर्ती किया गया था। 

Singer Wajid Khan dies of Covid at 42

खबरों की माने तो वाजिद खान की मां रजिया खान अपने बेटे वाजिद से पहले ही कोविड-19 की चपेट में आ गई थी जिसके बाद किडनी और गले की इंफेक्शन से जूझ रहे वाजिद कोरोना की चपेट में आए, मगर इम्यूनिटी कमजोर होने की वजह से उनकी मौत हो गई। 

A day after his death, Wajid Khan's mother tests positive for COVID-19

एक शख्स ने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि बीमार वाजिद खान की देखभाल के लिए उनकी मां उसी अस्पताल में ठहरी हुईं थीं। बताया जा रहा है कि जहां वाजिद का इलाज चल रहा था वहां अन्य कोरोना मरीजों के संपर्क में आने से वो भी कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गई जिसके बाद वाजिद में भी इस बीमारी के लक्षण नजर आने लगे। 

Coronavirus pandemic: Late music composer Wajid Khan's mother ...

वाजिद की मां की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से सभी खबराए हुए है। बता दें कि बॉलीवुड में साजिद-वाजिद की जोड़ी काफी मशहूर थी। दोनों ने बॉलीवुड को कई हिट गाने दिए। वाजिद अपने इन गानों की वजह से हमेशा लोगों के दिलों में अमर रहेंगे। 

Related News