15 OCTTUESDAY2019 8:18:55 PM
Life Style

जोरू का गुलाम होते हैं ये 4 लड़के, बीवियां रहती है बड़ी खुश

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 18 Jul, 2019 12:46 PM
जोरू का गुलाम होते हैं ये 4 लड़के, बीवियां रहती है बड़ी खुश

हमारी या आपकी ही नहीं, बल्कि दुनिया की हर औरत चाहती हैं कि पति उसकी सारी बातें या ख्वाहिशें सुनें और उनपर अमल भी करें। मगर यह ख्वाहिश भी किसी-किसी औरत की पूरी होती है। वहीं, कुछ लड़कियां ऐसी भी होती हैं जिनमें पति को कंट्रोल में रखना का हूनर होता है। वहीं, कुछ लड़कियों को ऐसा पति ही मिल जाता है जो खुद को उनके प्रति पूरी तरह समर्पित कर देता है, मगर उनका केयरिंग रवैया उन्हें बीवी का गुलाम बना देता है। अगर आप भी प्यार व केयर करने वाली पति चाहती हैं तो चलिए आज हम आपको कुछ नाम के अक्षरों वाले मर्दों के बारे में बताते है जो शादी के बाद पत्नि के लिए जोरू के गुलाम बना जाते हैं। 

 

A नाम के पुरूष

जिन पुरषों का नाम A से शुरू होता है, वो अपनी बीवी के हर तकलीफ और सुख-दुख को अपना मान कर चलते हैं। केयरिंग नेचर वाले ये पुरुष अक्सर बीवी का गुलाम बनकर रहते है। ऐसा नहीं कि ये बीवी के दबाव में आकर ऐसा करते है, बल्कि यह अपनी मन की खुशी के लिए बीवी की हर बात मानते है और उनको सुखी रखना चाहते है। 

PunjabKesari

K नाम के पुरूष

वैसे तो K नाम वाले जिद्दी स्वभाव के पुरुष होते हैं लेकिन जब बात बीवी की आती हैं तो इनका स्वभाव काफी चेंज हो जाता है। बीवी की हर बात मानने वाले K नाम के पुरूष शादी के बाद पूरी तरह से बदल जाते हैं और पत्नी के लिए समर्पित हो जाते हैं। 

 

R नाम के पुरूष

R नाम के पुरूष दिल के बड़े साफ होते हैं और अपनी बीवी को खुश रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं। यह न सिर्फ उनके प्रति केयरिंग्स नेचर रखते है बल्कि जॉब से थक कर आने के बाद भी घर व किचन के काम में उनका हाथ बटाते है। इनका ऐसा ही रवैया इनको दूसरों की नजरों में पत्नी का गुलाम बना देता है। 

PunjabKesari

P नाम के पुरूष 

P अक्षर के नाम वाले पुरूष अपनी शादीशुदा जिंदगी को बड़ी ही समझदारी और दिमास से चलाते है। शादीशुदा जिंदगी में खुशियां बनाए रखने के लिए पत्नी की हर छोटी-बड़ी ख्वाहिश पूरी करते हैं और उसे प्यार भी पूरा देते है। यहीं कारण है कि इनकी लाइफ में हमेशा प्यार व खुशी बनी रहती है। मगर अपनी इस सोच के कारण ये अक्सर बीवी का गुलाम कहलाए जाते है।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News