26 APRFRIDAY2024 8:24:27 AM
Life Style

Lockdown: सारा ने फैंस को करवाई पूरे ' India' की सैर, वायरल हुआ वीडियो

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 May, 2020 10:25 AM
Lockdown: सारा ने फैंस को करवाई पूरे ' India' की सैर, वायरल हुआ वीडियो

लॉकडाउन में सभी बॉलीवुड सितारें अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कई मजेदार वीडियो बनाकर फैंस के साथ भी शेयर करते रहते है। वहीं सबकी चहेती सारा अली खान भी अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ कई मजेदार वीडियो बनाकर लॉकडाउन को एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया जिसमें वो इस बार फैमिली के साथ नहीं बल्कि घर बैठे अपने फैंस को पूरे भारत के दर्शन करवाते नजर आई। 

Sara Ali Khan video | From Punjab to Kerala: Sara Ali Khan's ...

इस वीडियो में सारा ने अलग-अलग राज्यों में अपने अनुभव साझा किए हैं। वीडियो की शुरुआत में सारा बिहार में हैं, जहां वह अपने सिर पर घास की पोटली रखकर घूमती नजर आ रही हैं। फिर इसके बाद वो राजस्थान में ऊंट की सवारी करती नजर आई। इतना ही नहीं, वीडियो में सारा मां अमृता सिंह के साथ तेलंगाना में शॉपिंग करती भी दिखीं। उत्तराखंड के ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों को नजारा भी फैंस को दिखाया। चलिए देखते हैं यह वीडियो, सारा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'नमस्ते दर्शकों, लॉकडाउन के दौरान। एपिसोड 1: भारत 'स्टेट' ऑफ माइंड।' तो यूं सारा ने अपने फैंस को लॉकडाउन में घर बैठे पूरे इंडिया की सैर करवाई जिसका लोगों ने खूब आनंद भी उठाया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Episode 1: Bharat ‘State’ of Mind 🇮🇳 🌈☀️ Watch as IGTV video 🙌🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on May 26, 2020 at 3:11am PDT

 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म का नाम कुली नंबर 1 है जिसमें वो वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी। हालांकि, फिल्म की शूटिंग और डबिंग पूरी हो चुकी है लेकिन यह रिलीज लॉकडाउन के बाद होगी। 

Sara Ali Khan takes fans on a virtual tour of India in new video ...

Related News