08 MAYWEDNESDAY2024 4:21:44 PM
Life Style

करीना के आगे बेबस हो गए सैफ, वीडियो देखेंगे तो आएगी सारी बात समझ

  • Updated: 21 Jun, 2018 01:03 PM
करीना के आगे बेबस हो गए सैफ, वीडियो देखेंगे तो आएगी सारी बात समझ

करीना-सैफ बॉलीवुड के क्यूट और खास बॉन्डिंग वाले कपल्स में शामिल हैं। अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की सफलता के बाद इन दिनों करीना अपनी फैमिली के साथ लंदन में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसी बीच करीना और सैफ अली खान ने एक ऐड फिल्म की शूटिंग की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया काफी वायरल हो रही हैं। इस एेड में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं और दोनों की कैमेस्ट्री देखते ही बन रही हैं।  


हाल ही में उनका एक और कमर्शियल ऐड सामने आया, जिसमें यह कपल काफी कंफ्यूज नजर आ रहा हैं। एेड में दोनों घूमने के लिए किसी अच्छा जगह को ढूंढ रहे हैं और इसी वजह से दोनों अपनी-अपनी च्वाइस एक-दूसरे के सामने रख रहे हैं।

 
Where did Saif and Kareena holiday this summer?

Saif & Kareena did something different for their holiday. They stayed in an Airbnb. Which home do you think they picked?

Posted by Airbnb on Tuesday, June 19, 2018


इसी बीच करीना को एक एेप पर अच्छी डील दिखी और उन्होंने वह डील सैफ के आगे रखी, जिसके आगे सैफ को बेबस होना पड़ा। उनके पास कोई ऑप्शन नहीं बचता। बीवी के आगे बेबस होते हुए सैफ करीना को कहते हैं कि ओके फाइन...यू विन। फिर कहते हैं कि हर झगड़े में जीत केवल औरत की होती हैं और यहां भी ठीक ऐसा ही हुआ।

Related News