26 APRFRIDAY2024 5:25:50 AM
Life Style

जरीन के पक्ष में आई अनुष्का, हर औरत के लिए जरूरी है यह खबर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 02 Sep, 2019 05:37 PM
जरीन के पक्ष में आई अनुष्का, हर औरत के लिए जरूरी है यह खबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन वह अपनी नई तस्वीर व वीडियो शेयर करती रहती है। हाल में ही जरीन ने अपनी एक फोटो शेयर की। इस दौरान उन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक कलर की जीन्स वियर की थी। इस लुक में जरीन बेहद खूबसूरत लग रही थी लेकिन फिर भी ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।

 

दरअसल, जरीन के क्रॉप टॉप पहना था, जिसकी वजह से उनके पेट पर स्ट्रेच मार्क्स दिखाई दे रहे थे। इसी कारण लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। किसी ने कहा कि आपके पेट पर फैट दिख रहा है तो किसी ने स्ट्रेच मार्क्स  को लेकर बातें सुनाई। जरीन खान ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

 

पोस्ट शेयर करते हुए जरीन खान ने लिखा - जिन लोगों को यह जानने की उत्सुकता थी कि आखिर मेरे पेट को क्या हुआ है, ये उनके लिए है। यह एक ऐसे व्यक्ति का स्वभाविक पेट है जिसने 50 KG से ज्यादा वजन घटा लिया हो। यह ऐसा ही दिखता है, जबकि इसे न तो फोटोशॉप किया है और न ही किसी तरह का ऑपरेशन किया गया है। मैं उनमें से हूं जो सच में यकीन रखते है। इसे ढकने की बजाय गर्व के साथ मैंने अपनी खामियों को गले लगाया है।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने जरीन का स्पोर्ट करते हुए पोस्ट शेयर किया और लिखा, जरीन तुम खूबसूरत और साहसी हो और जैसी हो बिल्कुल परफेक्ट हो। हैशटैग एप्रीसिएशन पोस्ट हैशटैग लुक बीयोन्ड द बॉडी। जरीन ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का शुक्रिया भी किया।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी है। मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। वह भी स्ट्रेच मार्क्स को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकी है लेकिन फिर भी वह किसी की परवाह किए बगैर अपनी स्ट्रेच मार्क्स को फ्लॉट करती हैं। वही, इन मार्क्स को देखकर मलाइका के कई फैंस ने उनकी तारीफ की थी।

PunjabKesari

अक्सर वजन कम करने या फिर प्रेग्नेंसी के बाद महिलाओं के शरीर पर स्ट्रेच मार्क्स पड़ जाते हैं लेकिन इसमें शर्म महसूस नहीं करनी चाहिए। बहुत-सी महिलाएं इसी चक्कर में ड्रेस की सेलेक्शन बदल लेती है लेकिन एेसा करने की जरूरत नहीं है अपनी लाइफ अपने तरीके से जीएं लोगों की परवाह करने की जरूरत नहीं है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News