25 APRTHURSDAY2019 5:35:19 PM
Bollywood Life

मनीषा ने लांच की अपनी कैंसर लाइफ स्टोरी 'Healed' बुक

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 Jan, 2019 05:13 PM
मनीषा ने लांच की अपनी कैंसर लाइफ स्टोरी 'Healed' बुक

मनीषा कोइराला सिर्फ बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि पावरफुल वुमेन भी हैं जिन्होंने कैंसर जैसी बीमारी के आगे घुटने ना टेकते हुए आखिरी दम तक लड़ाई लड़ी और इस बीमारी को मात भी दी। हाल ही में मनीषा ने अपनी लाइफ पर डिपैंड बुक को लांच किया, जिसमें बताया गया है कि मनीषा ने कैंसर जैसी बीमारी से कैसे सामना किया और इसे कैसे हराया।

मनीषा के कैंसर से लड़ाई पर बेस्ड बुक 

PunjabKesari

इस इवेंट में इंडस्ट्री के कई फेमस चेहरे शामिल हुए। महेश भट्ट, गुलश्न ग्रोवर, अनुपम खैर और भाग्यश्री ने मनीषा कोइराला के साहस की तारीफ करते हुए उनकी नई बुक के लिए उन्हें शुभ कामनाएं दी। इसी के साथ बॉलीवुड में कैंसर के शिकार हुए बाकी स्टार्स के बारे में बात की गई। राकेश रोशन कैंसर की शोकिंग न्यूज पर हर किसी ने अपना अलग रिएक्शन दिया और उनकी हैल्थ के लिए बेस्ट विशेज मांगी।

PunjabKesari

भाग्यश्री ने इस बीमारी पर ज्यादा बात करते हुए कहा कि कैंसर से लड़ने के लिए पॉजिटिविटी, अंदरूनी ताक्त और सहनशीलता की जरूरत होती है जो मनीषा में थी। बीमारी से बचने के लिए उन्होंने लोगों को अच्छी लाइफस्टाइल व डाइट लेने की सलाह दी। बता दें मनीषा ने इवेंट में डार्क मेहरुन कलर की इंडो-वेस्टर्न टच वाली ड्रेस वियर की।

Mumbai Moments 2019 के Innauguration पर ऐश

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ एश्वर्या राय बच्चन Photo Exhibition- ‘Mumbai Moments 2019’ Ka Innauguration के लिए मुंबई प्रेस क्लब में पहुंची। वह Excellence In Photography Awards 2019’  का हिस्सा भी बनीं और इसी मौके पर उन्होंने स्पीच भी दी। ऐश्वर्या डार्क ऑलिव ग्रीन कलर की वेस्टर्न स्टाइल ड्रेस में पहुंची जिसके साथ उन्होंने हॉट रैड कलर की लिप शेड लगाई और लांग चेन कैरी की।

डार्क ऑलिव ग्रीन कलर की वेस्टर्न ड्रेस में एश्वर्या

PunjabKesari

Related News

From The Web

ad