26 APRFRIDAY2024 3:08:32 AM
Nari

Wedding decoration में chairs को भी दें खास थीम

  • Updated: 03 Feb, 2017 04:19 PM
Wedding decoration में chairs को भी दें खास थीम

इंटीरियर डैकोरेशनः शादी हो सगाई का कोई फंक्शन, ऐसा कोई औरत नहीं होती, जो इन खुशी के मौके पर स्टाइलिश आउटफिट न पहनें। इतना ही नहीं औरतों अपनी खास आउटफिट के साथ ज्यूलरी का भी पूरा-पूरा ध्यान रखती है। अगर वैडिंग फंक्शन की बात कि जाएं तो आज कल इस खास मौके पर नए-नए थीम रखें जाते है,मॉडर्न समय में वैंडिग डैकोरेशन के लिए चियर्स के लिए भी खास थीम रखी जाती है। अगर आपकी भी शादी या सेरेमनी होने जा रही है तो आज हम आपको वैडिंग चियर्स डैकोरेशन के कुछ स्टाइल बताएंगे, जिनको आप भी ट्राई कर सकते है। 

 

1. बो स्टाइल चियर कवर (Bow Chair Covers) 

बो स्टाइल चियर्स कवर को काफी पसंद किया जा रहा है। आप भी इस थीम को रख सकते है। इसमें चियर को व्हाइट  कपड़े से कवर किया जाता है और पीछे कि साइड पर किसी दूसरी सिल्क के कपड़े की मदद से Bows  बनाया जाता है। इससे चियर्स काफी अच्छी लगती है। 

 

2. वाइल्ड फ्लावर लिनन चेयर कवर्स (wildflower linen chair covers) 

यह थीम भी काफी अच्छी है। चियर के पीछे वाली साइड को सिल्क कपड़े से wildflower बना होता है। इसमें आप कलर थीम भी रख सकते है। कलर थीम में पिंक कलर और बीच में व्हाइट  कवर किया हुआ टेबल भी काफी अच्छा आइडिया है। ऐसे ही आप अलग-अलग थीम से चियर कवर्स करके अपनी वैडिंग को स्टाइलिश और योदागार बना सकते है। 

 

Related News