26 APRFRIDAY2024 4:56:54 AM
Nari

Summer Special:  इस बार ट्रेंच कोट से करें मेकओवर

  • Updated: 11 Apr, 2017 12:35 PM
Summer Special:  इस बार ट्रेंच कोट से करें मेकओवर

पंजाब केसरी(फैशन): बॉलीवुड स्टार फैशन के मामले में हर समय अपडेट रहते हैं। गर्मी हो या सर्दी मौसम के हिसाब से फैशन भी बदलता रहता है।  लोग भी उनके स्टाइल को फुल ऑन फॉलो करते हैं। आजकल पूरे देश ने गर्मी ने पूरी तरह जोर पकड़ लिया है और इस मौसम में फैशन भी पूरी तरह से अपडेट हो चुका है। आजकल आपकी फेवरेट डीवा नए फैशन के साथ दिखाई दे रही हैं। ट्रेंच कोट फिस्टा के इतने फेवरेट बन चुके हैं कि गर्मियों में भी यह स्टाइल अपडेट हो रहा है। 



बॉलीवुड की फेमस हसीनाएं दीपिका पादुकोण पर ब्लू ट्रेंच कोट बहुत अच्छा लग रहा है। इसके अलावा वाणी कपूर,शिल्पा शैट्टी,काजोल,तापसी पुन्नु,हुमा कुरैशी,अदा शर्मा भी इस स्टाइल को अपने वार्डरोब में शामिल कर चुकी हैं।
 


कॉटन के ट्रेच ड्रैसिस और कोट की नई क्लैक्शन के साथ आप खुद को अपडेट कर सकती हैं। यह फ्लोरल प्रिंट और प्लेन जैसे और भी कई वैरायटी में आसानी से मिल जाते हैं। इस स्टाइल की खास बात यह है कि किसी भी फिगर में यह पूरी तरह फिट बैठता है। आप चाहें तो अपने पसंदीदा स्टार के स्टाइल को कॉपी करते हुए खुद का मेकओवर भी कर सकती हैं। इसकी लैंथ अपनी पसंद के हिसाब से शॉट और लॉग पहन सकती है। इसके साथ लाइट वेट ज्वैलरी और हाई हील बहुत अच्छी लगती हैं। 

Related News