26 APRFRIDAY2024 7:10:26 AM
Nari

इन 15 तस्वीरों को देखकर आप भी हो जाएंगे Urvashi Rautela के दीवाने

  • Updated: 22 Feb, 2017 04:09 PM
इन 15 तस्वीरों को देखकर आप भी हो जाएंगे Urvashi Rautela के दीवाने

फैशनः बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत हीरोइन हैं। उन्हीं में से एक है उर्वशी रौतेला। उर्वशी बॉलीवुड की काफी फेमस हीरोइन है। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उर्वशी ने भी अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की। वह मिस यूनिवर्स और डीवा रह चुकी है।

उर्वशी को कई बार अवार्ड फंक्शन में देखा गया, जहां वह काफी स्टाइलिश दिखाई दीं। ट्रैडीशनल हो या वेस्टर्न वह हमेशा हॉट लुक में दिखाई देती हैं। उनके इसी लुक के कई लोग दीवाने हैं। उर्वशी के ड्रैसिंग स्टाइल को कई लड़कियां फुल ऑन कॉपी करती हैं। हाल में ही उर्वशी को नील नितिन मुकेश की रिसेप्शन पार्टी में देखा गया जहां वह बेहद खूबसूरत दिख रही थी। उन्होंने साड़ी पहनी थी। सभी की नजरें उर्वशी पर थी। वह कई बार बिना मेकअप के भी नजर आई। बिना मेकअप के भी वह बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं। 

रियल लाइफ में भी उर्वशी का ड्रैसिंग स्टाइल काफी स्टाइलिश और यूनिक है। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसमें उनका लुक काफी स्टाइलिश है। आज हम आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसमें वह काफी बोल्ड और हॉट लग रही है। आप भी इन तस्वीरों को देखकर उनके दीवाने हो जाएंगे।  


 

Related News