26 APRFRIDAY2024 3:26:38 AM
Nari

एयरपोर्ट पर 'स्टाइलिश लुक' में नजर आए कई Celebs

  • Updated: 02 Jun, 2017 02:45 PM
एयरपोर्ट पर 'स्टाइलिश लुक' में नजर आए कई Celebs

पंजाब केसरी (फैशन) : बॉलीवुड के कई स्टार आए दिन एयरपोर्ट पर अपने स्टाइलिश लुक के साथ स्पोर्ट होते रहते हैं। हाल ही में अपनी फिल्म राबता की प्रोमोशन के लिए सुंषात सिंह राजपूत और कृति सेनन को एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया जिसमें कृति ने ऑफ शॉल्डर पिंक प्रिटेंड वन पीस शॉर्ट ड्रैस पहन रखी थी जिसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही थी। इसके साथ कृति ने व्हाइट कलर के फ्लैट शूज पहने हुए थे। सुंषांत सिंह राजपूत भी ब्लैक जींस और टी-शर्ट में काफी स्मार्ट लग रहे थे।PunjabKesari
PunjabKesariइसके अलावा शमिता शैट्टी भी एयरपोर्ट पर स्पोर्ट हुई। काफी दिनों के बाद शमिता कैमरे के सामने नजर आईं जिसमें वह काफी कैजूअल वियर में दिखाई दीं। शमिता शैट्टी ने ब्लैक रिप्पड जींस के साथ बैलून स्टाइल ब्लैक प्रिंट टॉप पहन रखा था और ऊपर से गुलाबी रंग का श्रग पहना था। ब्लैक शेड्स और खुले बालों में शमिता थोड़ी हैवी लग रही थी।
PunjabKesari
PunjabKesariइसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रैस डायना पेंटी भी एयर पोर्ट पर स्टाइलिश लुक में नजर आई। उन्होंने ब्लयू जींस के साथ ग्रे टॉप और नीले रंग की जैकेट पहन रखी थी। ब्लैक शेड्स और साइड पोनी हेयरस्टाइल के साथ डायना काफी कूल लुक में नजर आई। इसके साथ ही डायना पेंटी ने हाथ में ब्राउन रंग का हैंड बैग पकड़ रखा था और पैरों में फ्लैट शूज पहने थे।
PunjabKesari
PunjabKesari
 

Related News