26 APRFRIDAY2024 8:59:13 AM
Nari

इन बॉलीवुड डिवाज से सिखें विंटर लुक के फंडे

  • Updated: 03 Jan, 2017 05:39 PM
इन बॉलीवुड डिवाज से सिखें विंटर लुक के फंडे

फैशनः जनवरी का महीना चल रहा है। सर्द हवाओं से बचने के लिए लोग कई हैवी स्वेटर्स पहनते हैं। इस मौसम में हर कोई एेसे कपड़े पहनना पसंद करता है जिससे ठंड से बचा जा सकते है। वहीं, सर्दी हो या गर्मी लड़कियां हर मौसम में स्टाइलिश दिखने के लिए अलग-अलग कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। वो अपनी वॉर्डरोब में हर तरह के विंटर आऊटफिट्स रखती हैं। इस मौसम में लड़कियां कपड़े खरीदते समय इस बात कर ध्यान रखती हैं कि वो कम्फर्ट के साथ स्टाइलिश भी हो।

सर्दी के मौसम में यह तय करना थोड़ा मुश्किल होता हैं कि कौन से ड्रैस के साथ कैसे फुटवियर मैच करेंगे। अगर किसी पार्टी या फंक्शन पर जाना हो तो सोचना पड़ता है कि कौन-सी ड्रैस पहने जो स्टाइलिश भी हो और उसमें ठंड भी न लगे। आजकल कई बॉलीवुड डिवाज विंटर लुक में दिखाई दे रही। इन बॉलीवुड डिवाज से आप विंटर लुक का आइडिया ले सकते हैं। आलिया भट्ट, करीना कपूर, सोनम कपूर, जैकलीन और कई अन्य हीरोइन की विंटर लुक को आप फॉलो कर सकती है। 

आज हम आपको कुछ बॉलीवुड डिवाज की तस्वीरें दिखाने जा रहे है, जिनके विंटर लुक को कैरी करके आप स्टाइलिश दिख सकती है। इन हीरोइन से आप विंटर लुक के कई स्टाइल सिख सकती हैं।

Related News