08 MAYWEDNESDAY2024 3:53:49 PM
Nari

इस तरह के लड़के लड़कियों को लगते हैं हॉट!

  • Updated: 18 Jan, 2017 06:38 PM
इस तरह के लड़के लड़कियों को लगते हैं हॉट!

रिलेशनशिपः कई लड़के एेसे होते हैं जिन्हें एक बार देखने से लड़कियां उन पर फिदा हो जाती हैं। एेसे लड़कों को देखकर अक्सर दूसरे लड़के सोचते हैं कि आखिर उनमें एेसा क्या है? वैसे तो लड़कियां लड़के में गुड लुक्स और अच्छी देखती हैं। इस बात पर रिसर्च की गई है। रिसर्च में सामने आया है कि लड़कियों को टैटू वाले लड़के बहुत पसंद होते हैं। 

जिन लड़कों ने अपने शरीर पर बड़े-बड़े टैटू बनवाए होते हैं वो महिलाओं को बहुत हॉट लगते हैं। एेसे लड़कों की तरफ लड़कियां खीचीं चली जाती हैं। टैटू वाले पुरुषों की तरफ महिलाएं आकर्षित होती हैं। रिसर्च में पुरुष और महिलाएं दोनों शामिल हुए। रिसर्च में करीब ढाई हजार पुरुष और महिलाओं ने अपने विचार रखें। वहीं, डॉक्टर टैटू गूदवाने को खतरनाक मानते है। इससे स्किन इंफेक्शन होने का खतरा रहता है। इसके अलावा इसमें इस्तेमाल होने वाले रंग से कैंसर होने का खतरा भी बढ़ जाता है। 

लाल रंग के कपड़े पहने पुरुष भी महिलाओं को आकर्षित लगते हैं। साथ ही महिलाओं को पुरुषों की वे तस्वीरे ज्यादा सुहाती हैं, जिनका फ्रेम का रंग लाल होता है। रिसर्च में यह भी पाया गया है कि जिन पुरुषों के शरीर पर आकर्षक टैटू होते हैं, महिलाएं उनसे संबंध बनाना पंसद करती हैं। अगर आप भी अपनी पसंद की लड़की को पाना चाहते हैं तो टैटू गुदवा लें। क्या पता वह आपको अपने दिल की बात कह दें।  

Related News