26 APRFRIDAY2024 5:14:30 AM
Nari

डिजाइनर घड़ियों से इस तरह सजाएं दीवारें

  • Updated: 09 Apr, 2018 05:03 PM
डिजाइनर घड़ियों से इस तरह सजाएं दीवारें

घर को नए तरीके से सजाने के लिए लोग हमेशा ही बढ़िया इंटीरियर की तलाश में रहते हैं। इसके लिए बाजार से नए-नए स्टाइल की चीजें खरीद कर लाते हैं ताकि घर को लेटेस्ट लुक मिल सके। फर्नीचर के अलावा घर की दीवारें इसकी खूबसूरती को सबसे ज्यादा बढ़ा देते हैं। जिसमें पेंट के साथ-साथ एक और खास चीज हैं जिसे डैकोरेशन का खास हिस्सा माना जाता है, यह है वॉल क्लॉक। 

PunjabKesari
सिंपल वॉल क्लॉक को भी अगर सही तरीके से दीवार पर लगाया जाए तो ज्यादा तस्वीरें लगाने की जरूरत नहीं रहेगी। इसके साथ ही वॉल को अच्छी ग्रेस मिल जाती है। घर के इंटीरियर को ध्यान में रखकर आप दीवार के कलर के साथ मैचिंग घड़ी लगा सकते हैं और लॉबी की दीवार को स्टाइलिश लुक देने के लिए डिजाइनर या फिर थीम बेस्ड वॉल क्लॉक से अट्रैक्शन दे सकते हैं। 

PunjabKesari
इसके अलावा आप घड़ी लगाते समय वास्तु हिसाब से भी घर में घड़ी लगा सकते हैं। इस बात का ध्यान रखें कि घड़ी दक्षिण दिशा की ओर न लगाएं। इसके साथ ही घड़ी खराब हो गई है तो इसे जल्दी ठीक करवा लें। अगर घड़ी ठीक न हो सके तो इसे संभाल कर रखने की बजाय फैंकना बेहतर है। दीवार पर लगी घड़ी पर धूल-मिट्टी जमने न दें। इससे नाकारात्मकता पैदा होती है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News