26 APRFRIDAY2024 3:03:05 AM
Nari

Valentine Day पर एेसे चुनें खास गिफ्ट

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 13 Feb, 2017 04:35 PM
Valentine Day पर एेसे चुनें खास गिफ्ट

रिलेशनशिप: लवर्स के लिए Valentine Day किसी बड़े त्यौहार से कम नहीं,वे सारा साल इस खास दिन का इंतजार करते है। इस मौके पर हर कोई सोचता है कि वह अपने साथी के लिए ऐसा क्या करें, जिससे कि वह उनके सामने अपनी खास इमेज बना सके। इस मौके पर प्यार करने वालों के लिए यह बड़ा सवाल होता है कि वो किस तरह से इस दिन को यादगार बनाएं। बाजारों में दुकानें वैलेंटाइन वीक के चलते गिफ्ट से भरी पड़ी हैं लेकिन उनमें से अपने प्यार के लिए सबसे अच्छा और खास गिफ्ट चुनना थोड़ा मुश्किल हो सकता है तो ऐसे में आपकी मदद के लिए हम आपको बताते हैं कि मार्कीट में इस बार क्या है नया और इस दिन को खास बनाने के लिए आप कौन सा गिफ्ट चुनें,जो आपके साथी को सबसे ज्यादा पसंद आएगा।

वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को दे ये गिफ्ट


चॉकलेटस गिफ्ट करे 


लड़कियों को चॉकलेट और केक बेहद पसंद होता है। यदि आप उन्हें अपने हाथों से बनी चाॅकलेट और केक खिलाएंगे तो ऐसे में यह उनके लिए बेहतरीन सरप्राइज होगा या फिर आप ऑर्डर देकर ऐसे चॉकलेट बनवा सकते हैं जिस पर पार्टनर का नाम लिखा हो और आपका यह प्यार उनके प्रति और बढ़ जाएगा।


स्टाइलिश वॉच गिफ्ट करे 


खूबरसत घड़ी को भी आप फोटो की मदद से खास बना सकते हैं ,इससे आप हमेशा उनके आंखों के सामने रहेंगे या फिर पार्टनर को गिफ्ट करने के लिए आप स्टाइलिश वॉच का भी चुनाव कर सकते हैं।


मिल्क मग और पिलो


आजकल पर्सनलाइज्ड गिफ्ट देने का ट्रेंड जोरों पर है यह लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। ऐसे में आप हार्ट शेप पिलो पर अपनी और अपने पार्टनर की फोटो लगवाकर उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं या फिर आप काॅफी मग पर भी अपने प्यार की फोटो लगवाकर दे सकते है।


की-रिंग गिफ्ट कर सकते है 


गिफ्ट करने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ ली गई प्यार भरे पलों की फोटो को एक बढ़िया की-रिंग में लगवाकर दे सकते है लीजिए बन गया एक खास गिफ्ट।


मोबाइल फोन फिल्प कवर


फोन कवर देने का ऑप्शन भी आपके लिए खुला है। आजकल लोग फोन के कवर पर भी फोटो और नाम लिखवा सकते हैं। ऐसे में अगर आप उन्हें एक ऐसा फोन कवर दें जिसपर उनकी या आप दोनों की फोटो हो तो यकीनन ये उन्हें पसंद आएगा। वौसे मार्कीट में काफी नए- नए ट्रैंड के कवरज भी हैं।


रिंग जरूर गिफ्ट करें


लड़कियों को रिंग पहनना बहुत पंसद होता है। इसलिए आप उन्हें उपहार में रिंग जरूर गिफ्ट करें और अपने दिल की बात उन तक पहुंचाए। 
 

Related News