30 APRTUESDAY2024 9:51:01 AM
Nari

"आमिर खान के झांसे में मत आना"... एक्टर को कलश पूजा करते देख क्यों भड़के लोग ?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Dec, 2022 03:48 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान  इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं। बेटी आयरा खान की सगाई के बाद अब वह अपने ऑफिस 'आमिर खान प्रोडक्शंस'  पर ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने  हिंदू रीति-रिवाज के साथ अपने ऑफिस की पूजा की। हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर फैंस काफी नाराज हो गए हैं। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर आमिर खान की जिंदगी में चल क्या रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल  'लाल सिंह चड्ढा' के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, आमिर खान कलश पूजन करते नजर आ रहे हैं। इस मौके पर उनका लुक  एकदम अलग नजर आया। पूजा के दौरान आमिर खान स्वेटशर्ट के साथ नेहरू टोपी और सूती गमक्षा ओढ़े नजर आए। पूजा के दौरान उन्होंने अपने सिर पर कलश भी रखा,  ये पूजा क्यों हुई इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

PunjabKesari
 पूजा के बाद एक्टर आरती भी कर रहे हैं और इसमें उनके साथ उनकी पूर्व पत्नी किरण राव भी हैं। इस दौरान किरण लॉन्ग डेनिम शर्ट ओर लेगिंग्स के साथ सिंपल लुक में नजर आईं। कुछ लोगों को जहां आमिर खान का ये अंदाज बेहद पसंद हुआ ताे वहीं कुछ को ये एक्टिंग लग रही है। यूजर्स का कहना है कि- "ऐड मिलने बंद हो गए , फिल्मे पिटनी शुरू हो गई तो फिर से हिंदू बनने का नाटक शुरू कर दिया है आमिर खान ने झांसे में मत आना"। 

PunjabKesari
दरअसल आमिर खान को कई बार कई दर्शकों के द्वारा ये सलाह दी जा चुकी है कि वो हिन्दू रीति रिवाजों से पूजा करें, हिन्दू धर्म ग्रंथ के गंथों को पढ़ें इसके अलावा किसी भी हिन्दू संस्कृति और देवी देवता का अपमान न करें। इन तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि आमिर खान ने दर्शकों की सलाह मान ली है और अपने करियर को ऊंचाई देने के लिए उन्होंने भगवान का आसरा लिया है।

PunjabKesari
इसके साथ ही लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि-  पूजा सिर्फ दिखावे के लिए है या फिर सच में आस्था का बीज आमिर के दिल में फूटा है। इसके अलावा आमिर और किरण को एक साथ देखकर भी लोग हैरान रह गए। इन तस्वीरों में दोनों पति-पत्नी की तरह पूजा की थाली पकड़े और एक साथ हाथ जोड़े नजर आए। गौरतलब है कि आमिर और किरण ने अपनी 15 साल की शादी तोड़ दी है।

Related News