08 SEPSUNDAY2024 10:00:19 AM
Nari

मां के निधन से टूट चुकीं फराह खान के साथ खड़ा है पूरा बॉलीवुड, दुख बांटने पहुंच रहे सितारे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jul, 2024 06:59 PM
मां के निधन से टूट चुकीं फराह खान के साथ खड़ा है पूरा बॉलीवुड, दुख बांटने पहुंच रहे सितारे

फिल्म निर्माता फराह खान और साजिद खान की मां मेनका ईरानी के निधन के एक दिन बाद, बॉलीवुड की हस्तियां दिवंगत आत्मा को अंतिम सम्मान देने के लिए उनके निवास पर पहुंचीं।अभिनेता ऋतिक रोशन, रवीना टंडन और जॉन अब्राहम को फराह और साजिद के इस कठिन समय में उनके घर पर अपना समर्थन दिखाते हुए देखा गया।

PunjabKesari
अभिषेक बच्चन भी बहन श्वेता नंदा और अगस्त्य नंदा के साथ श्रद्धांजलि देने और संवेदना व्यक्त करने पहुंचे।फराह खान की करीबी दोस्त, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, जो उनके साथ एक मजबूत रिश्ता साझा करती हैं, भी अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करने के लिए पहुंचीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 शुक्रवार को सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान फराह के घर पर दिवंगत आत्मा को अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे। शाहरुख और गौरी के साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी थीं। 'पठान' स्टार की मैनेजर पूजा ददलानी भी उनके साथ थीं।

PunjabKesari

शोक संतप्त परिवार से मिलने के बाद शाहरुख, गौरी और सुहाना फराह खान के साथ नीचे आए। कई तस्वीरों में फराह को शाहरुख और सुहाना को गले लगाते हुए देखा जा सकता है।  

PunjabKesari
इससे पहले शुक्रवार को रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी, भूषण कुमार और एमसी स्टेन समेत कई मशहूर हस्तियां फराह के घर उनकी मां के निधन पर शोक जताने पहुंचीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

फराह और साजिद की मां का 26 जुलाई को निधन हो गया था। वह 79 वर्ष की थीं। यह दिल दहला देने वाली खबर फराह द्वारा इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किए जाने के कुछ दिनों बाद आई कि उनकी मां की 'कई सर्जरी' हुई हैं। 

Related News