15 JULWEDNESDAY2020 2:28:32 PM
Nari

बॉलीवुड क्वीन कंगना ने जब अपनी कंट्रोवर्सी पर दिया था स्टार्स को मुंह तोड़ जवाब!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 20 Jun, 2020 01:24 PM
बॉलीवुड क्वीन कंगना ने जब अपनी कंट्रोवर्सी पर दिया था स्टार्स को मुंह तोड़ जवाब!

एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर लगातार वीडियो शेयर कर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना गुस्सा जाहिर की है। वीडियो के जरिए कंगना ने उन सब स्टार्स की क्लास ली जिन्हें सुशांत की मौत का कारण बताया जा रहा है। कंगना का ये बेबाकी रवैया उनके फैंस को काफी पंसद आ रहा है और तमाम फैंस उनके समर्थन में उतर आए है। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कोई मुद्दे पर कंगना बेबाकी से बोली हो बल्कि उन्होंने तो अपनी कंट्रोवर्सी पर भी स्टार्स की क्लास लगाकर उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया था।

PunjabKesari

रिपोटर्स के मुताबिक करियर के शुरूआती दिनों में कंगना आदित्य पंचोली के साथ रिलेशन में थी। आदित्य कंगना से उम्र में 20 साल बड़े थे। दोनों एक साथ लिव-इन में रहते थे। कुछ समय बाद खबरें आने लगी थी कि आदित्य कंगना को मारते-पीटते थे। कंगना ने एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए आदित्य पंचोली के साथ अपने कथित रिश्तों की बात स्वीकार की थी। यही नहीं,  उन्होंने आदित्य पर मारपीट करने का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज करवाया था।

आदित्य पंचोली के अलावा कंगना का नाम ऋतिक रोशन के साथ भी जुड़ा। कंगना ने एक इंटरव्यू में ऋतिक पर शादी का झूठा वादा करने का आरोप  भी लगाया था और उन्हें 'सिली एक्स' कहा था। वहीं जब ऋतिक मीटू मूवमेंट के सपोर्ट में आए तो भी कंगना ने ऋतिक को खूब खरी खोटी सुनाई और उन्हें डबल स्टैंडर्ड कहा था। कंगना का कहना था कि एक तरफ वे खुद किसी महिला के साथ ऐसा करते हैं और दूसरी तरफ मीटू पर बयानबाजी करते हैं।

PunjabKesari

किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलने वाली कंगना ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट को करण जौहर की कठपुतली कह दिया था। दरअसल,  एक इंटरव्यू में आलिया से 'मणिकर्णिका' को लेकर सवाल किया गया जिससे उन्होंने किनारा कर लिया। इसके बाद कंगना का उन पर ऐसा गुस्सा फूटा कि उन्होंने उन्हें करन जौहर की कठपुतली बता दिया। कंगना ने इस पर कहा था कि अगर उनके पास खुद की आवाज नहीं है और उनकी मौजूदगी सिर्फ करण जौहर की कठपुतली की तरह है तो वो उन्हें कामयाब नहीं मानती।

PunjabKesari

वही, एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने कंगना पर काला जादू करने का आरोप लगाया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहना था कि कंगना उनके साथ गलत बर्ताव और मारपीट करती थीं। इतना ही नहीं वो उन पर काला जादू करती थीं। अध्ययन का कहना था कि कंगना ने उनका जीवन बर्बाद कर दिया। हालांकि इसके बाद न ही कभी कंगना का बयान आया और न ही अध्ययन का।

PunjabKesari

कंगना ने करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करन (Koffee with Karan)' में हिस्सा लिया था। इस शो में कंगना ने करण को  मूवी माफिया तक बता दिया था। उनके कॉमेन्ट के बाद ही बॉलीवुड स्टार्स के बीच मीडिया में भाई-भतीजावाद का मुद्दा गर्मा गया था।

आपको कंगना का ये बेबाकी रवैया कैसा लगता है हमें कंमेट बॉक्स में बताना न भूले।

Related News