15 JULWEDNESDAY2020 4:14:20 AM
Nari

दिन रात आंसू बहाती थी ऐश्वर्या! सलमान की इन बातों से जीना हो गया था मुश्किल

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 Jun, 2020 01:26 PM
दिन रात आंसू बहाती थी ऐश्वर्या!  सलमान की इन बातों से जीना हो गया था मुश्किल

सुशांत सिंह राज पूत की मौत के बाद भाईजान सलमान खान को लोगों ने अपने निशाने पर ले लिया है। सुशांत के फैंस का ये आरोप है कि सलमान खान, करण जौहर और बाकी बॉलीवुड सेलेब्स के कारण उन्होंने दबाव में आकर आत्महत्या कर ली। हालांकि इस मामले में अब सलमान खान के खिलाफ केस भी दर्ज हो चुका है।

PunjabKesari
लेकिन सलमान खान ऐसे किसी केस में पहली बार नहीं फंसे हैं। एक समय था जब सलमान ऐश्वर्या रिलेशन में थे लेकिन जब ऐश्वर्या बड़े पर्दे पर शाहरूख के साथ नजर आई तो हर किसी ने उनकी केमिस्ट्री को बखूबी पंसद किया। शाहरुख और ऐश्वर्या दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया लेनिक इसके बावजूद शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय को 5 बड़ी फिल्मों से बाहर करवा दिया था और इसके पीछे का कारण थे सलमान खान। जी हां... ! सलमान के कारण ऐश्वर्या के हाथों से कई हिट फिल्में निकल गई इतना ही नहीं सलमान के कारण शाहरूख और ऐश्वर्या में भी काफी लंबे समय तक बातचीत बंद रही।

PunjabKesari
ये किस्सा है फिल्म 'चलते चलते' का। ये तो सब जानते हैं कि शाहरूख और ऐश्वर्या ने मोहब्बतें', 'देवदास', 'जोश' जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया। जिसके बाद वे साथ में फिल्म चलते चलते में नजर आने वाले थे जिसके लिए ऐश्वर्या को साइन भी कर लिया गया था और फिल्म का काफी हिस्सा शूट भी कर लिया गया था। लेकिन सलमान की लड़ाई और गुस्से की वजह से ऐश्वर्या को उस फिल्म से हाथ धोना पड़ा और फिर जा कर ये मौका मिला रानी मुखर्जी को। 

खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या राय के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान शराब पीकर फिल्म के सेट पर पहुंचे और वहां आकर ऐश्वर्या और शाहरूख के साथ हंगामा शुरू कर दिया और तोड़ फोड़ शुरू कर दी, उन दिनों सलमान और ऐश्वर्या के रिलेशन के चर्चे खूब थे। इस झगड़े के बाद ऐश्वर्या सलमान के पीछे चली गई। सेट से जाने के बाद शाहरूख को ऐश्वर्या पर बहुत गुस्सा आया। 

PunjabKesari
 इसके बाद शाहरुख ने ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर करवा दिया और फिल्म में रानी मुखर्जी को साइन किया गया। ये बात यहीं खत्म नहीं हुई बल्कि शाहरुख ने तो ऐश्वर्या को चार और फिल्मों से बाहर करवा दिया था। जिसमें से एक थी यश चोपड़ा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वीर जारा', जी हां...इस फिल्म में ऐश्वर्या को रिप्लेस कर प्रीति जिंटा को साइन किया गया था।  वहीं एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या से जब पूछा गया था कि क्या आपकी 5 फिल्मों से आउट कराने के पीछे किसका कारण था? इस पर ऐश्वर्या ने कहा, 'मैं इसका जवाब कैसे दे सकती हूं? मुझे इसके बारे में कोई वजह नहीं बताई गई, मुझे कभी इसका जवाब नहीं मिला'।

हालांकि इसके बाद शाहरूख और ऐश्वर्या में काफी समय तक नाराजगी भी चली और आज भी ऐश्वर्या शाहरूख को इस वजह से माफ नहीं कर पाईं हैं। अब वहीं हाल ही में लोग सुशांत की मौत का जिम्मेदार भी सलमान खान, करण जौहर और भी कई प्रोडक्शन हाउस को बता रहे हैं। 

Related News