17 MAYFRIDAY2024 11:01:06 AM
Nari

गर्लफ्रेंड Tamanna की ये आदत है विजय वर्मा को नापसंद,खोला ऐसा राज जो कर देगा हैरान

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 23 Jun, 2023 05:22 PM
गर्लफ्रेंड Tamanna की ये आदत है विजय वर्मा को नापसंद,खोला ऐसा राज जो कर देगा हैरान

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने जब से अपने रिश्ते के बारे में बात की है, तब से लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। आजकल दोनों अपनी आने वाली फिल्म लस्ट स्टोरीज - 2 के प्रमोशन में बिजी हैं लेकिन फैंस को जानना है तो बस उसके रिश्ते के ही बारे में...कभी हाल ही में एक इंटरव्यू में जब विजय वर्मा से एक्ट्रेस से तमन्ना भटिया की सबसे बुरी आदत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जो जवाब दिया वो वाकई हैरान करने वाला था। 

PunjabKesari

विजय को है तमन्ना की ये आदत नापसंद

विजय ने सवाल का जवाब देने में समय नहीं लगाया। उन्होंने कहा-  "ये वर्कआउट से बहुत ज्यादा ऑब्सेस्ड हैं।' वो यही नहीं रूके, उन्होंने कहा कि वो अपने वर्कआउट के हिसाब से ही प्लान करेंगी। वो जिम जाने के लिए ही जल्दी सो जाती हैं। वो 4 घंटे सोती है ताकि वो जिम जा सके। वो कहते हैं, 'मैं इन्हें हमेशा ये एक्सप्लेन करने की कोशिश करता हूं कि अपनी फिटनेस को कायम रखने के लिए स्लीप साइकिल को मेंटेन करना कितना ज्यादा जरूरी है, लेकिन इनकी सोच मुझसे अलग है"।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वहीं विजय का जवाब सुनकर तमन्ना ने खुद को डिफेंड करते हुए कहा कि "मैं बहुत ज्यादा खाती हूं, इसलिए मैं अपने काम से किसी भी तरह का समझौता नहीं कर सकती"।

PunjabKesari

वहीं जब तमन्ना से ये पूछा गया कि उन्हें विजय वर्मा की सबसे खराब आदत क्या लगती है, तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि उनके अंदर ऐसी कोई खराब आदत नहीं हैं, बल्कि वह कुछ आइडिया निकाल रही हैं, ताकि वह उन्हें अनॉय कर सकें। बता दें इससे तमन्ना ने 'लस्ट स्टोरीज 2' में विजय वर्मा के लिए अपनी 18 साल पुरानी 'नो किसिंग पॉलिसी' तोड़कर भी तहलका मचा दिया था।
 

Related News