04 MARTHURSDAY2021 4:18:21 PM
Nari

कैमरे के सामने आते ही नर्वस हो जाती है Varun की बीवी, जानिए क्यों नताशा रहती हैं लाइमलाइट से दूर?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 28 Jan, 2021 05:54 PM

एक्टर वरुण धवन ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा के साथ शादी की। वरुण की पत्नी नताशा अक्सर लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। दरअसल, वरुण को पपराजी, मीडिया और बड़ी संख्या में फैन्स को देखने की आदत है लेकिन उनकी पत्नी को नहीं। इसीलिए जब भी वो कैमरे के आगे आती हैं तो घबरा जाती है। एेसा ही किस्सा तब हुआ जब दोनों शादी करने के बाद मीडिया के सामने आए और पोज दिए। कैमरे के सामने वरुण ने कुछ एेसा किया जो नताशा के लिए उनकी फीलिंग्स को दिखाता है।

हमेशा बीवी को प्रोटेक्ट करते दिखे वरुण

दरअसल, जब दोनों मीडिया के सामने आए तो पपराजी लगातार कैमरे की ओर देखने के लिए चिल्ला रहे थे। यह सब वरुण की वाइफ नताशा को अनकंफर्टेबल कर सकता था इसलिए वरुण ने सभी से रिक्वेस्ट की और कहा 'आराम से, डर जाएगी बेचारी।' वरुण की बात सुन पपराजी थोड़ा शांत हो गए। कैमरे के सामने वरुण ने पलभर के लिए भी नताशा का हाथ नहीं छोड़ा। यही नहीं वह पत्नी को कैमरे और पपराजी से जुड़ी चीजें भी समझाते हुए दिखाई दिए। इन सब बातों से साफ दिख रहा था कि वरुण अपनी वाइफ के लिए कितने प्रटेक्टिव और केयरिंग हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

हर लड़की को चाहिए वरुण जैसा लाइफपार्टनर

यह पहला मौका नहीं है जब वरुण कैमरे के सामने नताशा को प्रोटेक्ट करते दिखाई दिए हो इससे पहले भी कई बार एेसा हुआ है। वरुण की बीवी नताशा फैशन डिजाइनर हैं और  इस लाइन में कैमरे के आगे आने के कम ही मौके मिलते हैं। यह भी एक कारण है कि नताशा लाइमलाइट में आने से बचती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वहीं दूसरी ओर वरुण जिस तरह से हर वक्त नताशा को सिचुएशन में कंफर्टेबल करने की कोशिश करते हैं, वह उनके प्रटेक्टिव और केयरिंग नेचर को शो करता हैं। हर लड़की यह सारी खूबियां अपने पति में देखना चाहती है। हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर उसे हर सिचुएशन में अच्छे से हैंडल करें और इन खूबियों से तो लगता है कि वरुण एक अच्छे पति बनेगे। वैसे वरुण की बीवी देखने में भी काफी सिंपल है। उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी काफी आम है। शादी के बाद भी जब दोनों को साथ में स्पॉट किया गया तो दोनों सिंपल लुक में ही नजर आए। ना ही नताशा ने मंगलसूत्र पहना था और ना ही मांग में सिंदूर। बता दें कि 24 जनवरी को वरुण धवन ने नताशा से शादी की थी। दोनों की शादी में कम ही लोग शामिल हुए थे। 2 फरवरी को नताशा-वरुण की रिसेप्शन पार्टी होगी।

 

Related News