12 APRMONDAY2021 4:39:00 PM
Nari

बेटी ने किया नाक में दम, परेशान हो बोली ट्विंकल- प्लीज इन्हें वापिस बुला लो

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 04 Mar, 2021 05:27 PM
बेटी ने किया नाक में दम, परेशान हो बोली ट्विंकल- प्लीज इन्हें वापिस बुला लो

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने हाल में ही सोशल मीडिया पर बेटी नितारा की एक वीडियो शेयर की। वीडियो शेयर कर ट्विंकल ने घर से काम करने का अनुभव अपने फैंस के साथ साझा किया। दरअसल, जब ट्विंकल अपने रूम में बैठी अपने लैपटॉप पर काम कर रही थी तो उनकी बेटी नितारा लगातार बेड पर जंप कर रही थी, जिससे ट्विंकल को काफी परेशानी हुई।

काम करते वक्त नितारा ने किया मम्मी को परेशान

शेयर की वीडियो में एक्ट्रेस अपने लैपटॉप पर आर्टिकल लिखने में बिजी हैं जबकि नितारा बेड पर कूद रही हैं। ट्विंकल नितारा से पूछती हैं, “  वह उनके कमरें में ऐसा क्यों कर रही हैं? क्या तुम्हारी अब कोई क्लास नहीं है? लेकिन आठ साल की नितारा ट्विंकल की बात अनसुनी कर देती हैं. वीडियो शेयर कर ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, "क्या ये काफी नहीं था कि पड़ोसियों ने भी अब दीवार पर ड्रीलिंग शुरू कर दी है. मुझे अपने बिस्तर पर जिमनास्टिक और एक शेक कर रहे लैपटॉप के साथ भी संघर्ष करना पड़ रहा है. क्या... स्कूल प्लीज इन्हें वापस नहीं बुला सकते हैं.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल बच्चों को लाइमलाइट से रखती हैं दूर

ट्विंकल के इस वीडियो पर सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। लोगों का भी कहना हैं कि पिछले एक साल से यही सब चल रहा है। वहीं, ट्विंकल अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी छोटी-छोटी चीजें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी पोस्ट पर जमकर लाइक व कमेंट्स करते हैं। ट्विंकल फिल्मों से दूर अपनी फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताती है। ट्विंकल दो बच्चों की मां है। ट्विंकल बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटी मां में शामिल है जो अपने बच्चों के पालन पोषण की अलग मिसाल कायम कर रही है। ट्विंकल और अक्षय के बच्चे लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। ट्विंकल खन्ना एक एक्ट्रेस के अलावा एक लेखक, इंटीरियर डिजाइनर, फिल्म निर्माता भी हैं। ट्विंकल अपनी बेटी नितारा को भी रोज किताब के पन्ने पढ़ने का लक्ष्य देती है ताकि उसे भी पढ़ने की आदत हो और वह इसका महत्व समझे। ट्विंकल और उनकी बेटी नितारा किताब पढ़कर अपने दिन की शुरुआत करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

बता दें कि ट्विंकल बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी है। सुपरस्टार की बेटी होने के बावजूद उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। ट्विंकल के पति अक्षय काफी फेमस एक्टर है। अक्षय और ट्विंकल ने साल 2001 में शादी की थी, दोनों की लवमैरिज है। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।

Related News