19 APRFRIDAY2024 12:17:30 AM
Nari

बैचुलर्स पार्टी में ट्राई करें Graphic Print ड्रेसेज, नहीं हटेगी देखने वालों की नजर

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Aug, 2022 03:54 PM
बैचुलर्स पार्टी में ट्राई करें Graphic Print ड्रेसेज, नहीं हटेगी देखने वालों की नजर

फैशन आए दिन बदलता ही रहता है। आजकल की लड़कियां इंटरनेट के जरिए नए फैशन के साथ पूरी अप-टू-डेट रहती हैं। फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेसेज, प्रिंटेड ड्रेसेज आपने कई बार कैरी की होंगी। लेकिन इस बार आप ग्राफिक प्रिंटेड ड्रेसेज किसी भी पार्टी में पहन सकती हैं। यह ड्रेसेज आपको स्मार्ट के साथ-साथ एक्टिव लुक भी देंगी। शादी में कई सारे फंकशन होते हैं उनमें से एक बैचुलर पार्टी भी होती है। बैचुलर पार्टी में आप अपने दोस्तों के साथ प्रिंटेड ड्रेसेज कैरी कर सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कुछ प्रिंटेड ड्रेसेज के आइडियाज...

 स्कर्ट 

गर्मियों के फंक्शन्स में स्कर्ट एकदम परफेक्ट चॉइस हो सकती है। आप ग्राफिक स्कर्ट के साथ पार्टी की सारी लाइमलाइट ले सकती हैं। ब्राइट कलर के टॉप के साथ आप ग्राफिक प्रिंटेड स्कर्ट कैरी कर सकते हैं। कर्ली हेयर्स और पिंक मेकअप के साथ आप अपने लुक को पूरी तरह से कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

 शॉर्ट जंप सूट 

अगर आप कम्फर्टेबल लुक चाहती हैं तो ग्राफिक प्रिंट में जंपसूट कैरी कर सकते हैं। जंप सूट के साथ बेल्ट स्टाइल करके आप एक यूनिक लुक क्रिएट कर सकते हैं। इस तरह की  ड्रेस के साथ आप ब्राउन मेकअप को हाइलाइट कर सकते हैं। इस तरह के मेकअप के साथ की ड्रेस का कर्लस भी हाइलाइट हो जाएगा। 

PunjabKesari

 शॉर्ट ड्रेस 

बैचुलर्स पार्टी में लड़कियां शॉर्ट ड्रेस पहनना भी काफी पसंद करती हैं। खासकर यंग लड़कियां इस तरह के ड्रेसेज काफी पसंद करती हैं। आप ग्राफीक प्रिंट शॉर्ट ड्रेस ट्राई करके पार्टी में सबसे अलग दिख सकते हैं। 

PunjabKesari

 लहंगा 

अगर आप एथनिक वियर करना चाहती हैं तो ग्राफीक प्रिंट में लहंगा भी कैरी कर सकते हैं। शिल्पा की तरह सिंपल लहंगा कैर करके आप पार्टी में हाइलाइट हो सकती हैं। ग्राफीक प्रिंट लहंगा पहनने में भी कम्फर्टेबल होगा और आप इसको आसानी से किसी भी ड्रेसे  के साथ वियर कर सकते हैं।  

 PunjabKesari                                  

लॉन्ग जैकेट ड्रेस 

आप सारा अली खान की तरह लॉन्ग जैकेट ड्रेस भी बैचुलर पार्टी में कैरी कर सकते हैं। ग्राफीक प्रिंट लॉन्ग जैकेट ड्रेसेज पहनने में भी कम्फर्टेबल होंगी। इन ड्रेसेज के साथ आप पार्टी और भी अच्छे से एन्जॉय कर पाएंगे।  ओपन हेयर लुक के साथ आप पार्टी में अपनी खूबसूरती पर चार-चादं लगा सकते हैं। 

PunjabKesari

Related News