15 AUGMONDAY2022 12:07:20 AM
Nari

लहरों के साथ हम एक हो रहे हैं...IAS टीना डाबी ने शेयर की Honeymoon की रोमांटिक तस्वीरें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Jul, 2022 05:54 PM
लहरों के साथ हम एक हो रहे हैं...IAS टीना डाबी ने शेयर की Honeymoon की रोमांटिक तस्वीरें

IAS टीना डाबी प्रदीप गवांडे के साथ अपनी दूसरी शादी से बेहद खुश है। वह इन दिनाें IAS प्रदीप गवांडे के साथ अपना हनीमून एंजॉय कर रही है, जिसकी रोमांटिक तस्वीरें उन्होंने खुद शेयर की है। जहां एक तरफ पहली शादी टूटने के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई है, वहीं दूसरे तरफ उनके पहले पति अतहर आमिर भी नए रिश्ते में बंधने जा रहे हैं। वह भी जल्द दूसरी शादी करने जा रहे हैं। 

PunjabKesari
 टीना ने अपने गोवा ट्रिप की एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर लिखा-लहरों के साथ हम एक हो रहे हैं। शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है। वहीं हनीमून के तुरंत बाद डाबी  जैसलमेर कलेक्टर के पद की जिम्मेदारी संभाल लेगी। जैसलमेर जिले में उनकी कलेक्टर के तौर पर ये पहली पोस्टिंग है। 

PunjabKesari
 टीना अपने काम से ज्यादा पर्सनल जिंदगी के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर उनके हनीमून की तस्वीरें छाई हुई है। लोग उन्हे दुनिया का बेस्ट कपल बता रहे हें। बता दें कि प्रदीप अपनी पत्नी टीना से करीब 13 साल बड़े हैं।  दोनों ने एक साल तक दोस्त की तरह एक दूसरे को समझा, परिवार को जाना और फिर शादी का फैसला किया। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने अंकल से शादी की है। 

PunjabKesari

तलाक के बाद टीना ने अपने एक पोस्ट में लिखा था- 'लोग आपके बारे में कई बातें करेंगे, लेकिन यह आपकी जिंदगी में मायने नहीं रखता है। आप वही करें जो आपको अच्छा लगे, जो सुकून दे, लोगों की परवाह किए बिना बस खुशी से अपनी जिंदगी जिएं'। उनकी तस्वीरें देखकर यही लगता है कि वह जिंदगी को अपने हिसाब से जीती हैं। 
PunjabKesari

Related News