26 JUNWEDNESDAY2024 5:06:20 PM
Nari

डार्क स्किन गर्ल्स के लिए परफेक्ट हैं ये लिपस्टिक शेड्स, करें जरूर ट्राई

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 18 Jun, 2024 09:23 AM
डार्क स्किन गर्ल्स के लिए परफेक्ट हैं ये लिपस्टिक शेड्स, करें जरूर ट्राई

नारी डेस्क: जिन लड़कियों की स्किन डार्क होती है वह अक्सर कई चीजों को लेकर परेशान रहती हैं। मेकअप करते वक्त तो वो अपने स्किन को लाइट टोन देने के लिए बहुत से प्रोडक्ट्स लगा लेती हैं। लेकिन लिप्स पर कौन सा शेड बेस्ट लगेगा इसको लेकर थोड़ा असमंजस में पड़ जाती हैं। दरअसल,  गलत शेड की लिपस्टिक आपके स्किन को आकर्षक बनाने के बजाए और खराब कर सकती है। ऐसे में हम आज डस्की स्किन टोन की लड़कियों के लिए कुछ ऐसे लिप शेड्स लेकर आए हैं जो उनकी लुक में चारचांद लगाने का काम करेंगे। तो चलिए जानते हैं उनके बारे में -

कॉपर ब्राउन

कॉपर ब्राउन का शेड डार्क काम्पलेक्शन पर अट्रैक्टिव दिखता है। इस कलर के शेड आसानी से स्किन से मैच कर जाते हैं और आप इसे ज्यादातर मौकों पर आसानी से लगा सकती हैं।

PunjabKesari

डीप रेड

रेड कलर बहुत ही अट्रैक्टिव लगते हैं। डस्की स्किन पर रेड कलर की लिपस्टिक बहुत सूट करती है। मैट फिनिश लुक जहां फॉर्मल लुक पर भी अच्छा दिखता है। वहीं ग्लिटरी डार्क रेड लिपस्टिक पार्टी में बेस्ट लुक लगेगा।

डीप रोज पिंक

डीप रोज पिंक कलर डस्की काम्पलेक्शन के साथ बहुत ही खूबसूरल लगता है। लाइट शेड हो या फिर इस कलर का डार्क शेड, दोनों ही शेड अच्छे दिखते हैं। सबसे खास बात तो ये है कि इस कलर को डे एंड नाइट दोनों ही मौकों पर लगाया जा सकता है।

PunjabKesari

मैजेंटा

मैजेंटा कलर रोज पिंक से अलग होता है। अगर आप थोड़ा सा वाइब्रेंट कलर लगाकर लुक को हटके चाहती हैं तो खास मौके पर मैजेंटा कलर ट्राई करें। ये आपको बहुत ही अट्रैक्टिव लुक देगा।

चॉकलेट ब्राउन

चॉकलेट ब्राउन कलर आपको सेसी लुक देगी। इससे आपकी डस्की स्किन और उभर कर आएगी और ये आपके काम्पलेक्शन को वाकई बहुत  सूट करेगा।

PunjabKesari

Related News