30 APRTUESDAY2024 3:06:50 AM
Nari

बॉलीवुड के ये स्टार्स रहे लव-लपाटे से दूर, पेरेंट्स की पसंद से चुन लिया अपना Life Partner

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Jul, 2023 03:51 PM
बॉलीवुड के ये स्टार्स रहे लव-लपाटे से दूर,  पेरेंट्स की पसंद से चुन लिया अपना Life Partner

 बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा से अपनी रोमांटिक फिल्में, सॉन्ग्स के लिए जानी जाती हैं। ऐसा रोमांस रियल लाइफ में भी कम ही देखने को मिलता है। वहीं हम बात करें अपने बॉलीवुड स्टार्स की तो उनके लाइफ में भी रोमांस की कोई कमी नहीं है। वो अकसर अपने रिश्तों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। वहीं कई तो अचानक से शादी करके सब को हैरान कर देते हैं। लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्होंने अपने parents की पसंद का लाइफ पार्टनर चुना और अरेंज मैरिज की। आइए एक नजर डालते हैं इन्हीं सितारों पर....

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

शाहिद कपूर ने करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा जैसी कई actresses के साथ इश्क तो लड़ाया पर  7 जुलाई 2015 को दिल्ली  की मीरा राजपूत से  शादी करके सब को चौंका दिया। यह अरेंज मैरिज थी, इस शादी ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं।

PunjabKesari

विवेक ओबेरॉय और प्रियंका अल्वा

विवेक ओबेरॉय ने भी अपने parents की पसंद को जीवनसाथी बनाया था। विवेक और प्रियंका अल्वा की शादी 29 अक्तूबर, 2010 को हुई थी।

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित निहायत की खूबसूरत हैं, कई एक्टर्स का उन पर दिल आया पर उन्होंनें अरेंज मैरिज की। माधुरी की 1999 में श्रीराम नेने से शादी हुई। पहले वह अमेरिकी में ही  पति के साथ रहीं, लेकिन अब वो भारत आकर दोबारा से इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेर रही हैं।

PunjabKesari

नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी

नील नितिन मुकेश ने भी अरेंज मैरिज को तवज्जो दी और रुक्मिणी सहाय को अपना हमसफर बनाया। उनकी शादी उदयपुर में 9 फरवरी, 2017 में हुई।

PunjabKesari

निकितन धीर और कृतिका सेंगर

चेन्नई एक्सप्रेस और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके निकितन धीर और टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर की शादी 3 सितंबर, 2014 को हुई थी।

PunjabKesari

Related News