19 APRFRIDAY2024 11:13:34 AM
Nari

बीवी का हर हुकुम मानते हैं इन अक्षरों के नाम वाले पति! होते हैं पक्के गुलाम

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Dec, 2020 05:10 PM
बीवी का हर हुकुम मानते हैं इन अक्षरों के नाम वाले पति! होते हैं पक्के गुलाम

लड़का हो या लड़की शादी के बाद हर किसी की लाइफ बदल जाती है। हर लड़की चाहती है कि शादी के बाद उसका पति उसकी हर बात सुनें। कुछ पत्नियां अपने पति को कंट्रोल में करके अपनी हर बात मनवा लेते हैं तो कुछ पति खुद ही पत्नी की हर इच्छा को पूरा कर देते हैं। आज हम आपको ऐसे नाम वाले पतियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शादी के बाद अपनी पत्नी के गुलाम बन जाते हैं।

A नाम के पुरूष

इस नाम के पुरूष अपनी पत्नि की हर तकलीफ को अपना मानते हैं। उन्हें अपनी बीवी की सेवा करना बहुत अच्छा लगता है। यह अपने मन की खुशी के लिए अपनी बीवी की हर बात मानते है और उन्हें कोई तकलीफ नहीं देते। असल में इनका एक्स्ट्रा केयरिंग नेचर ही इन्हें बीवी का गुलाम बना देता है।

PunjabKesari

K नाम के पुरूष

K नाम के पुरूष स्वभाव से जिद्दी होते हैं लेकिन इसके बावजूद भी इस नाम के पुरूष अपनी पत्नी के कंट्रोल में रहते हैं। अपने पत्नी के लिए इस नाम के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। शादी से पहले तो इस नाम के पुरूष बहुत रोब दिखाते हैं लेकिन शादी के बाद इनका बिहेवियर पूरी तरह से बदल जाता है।

R नाम के पुरूष

इस नाम के लोग दिल के साफ होते हैं और अपनी पत्नी को खुश रखने की पूरी कोशिश करते हैं। शादी के बाद यह लोग अपनी पत्नी से कुछ काम करवाना नहीं चाहते। यह नहीं चाहते कि शादी के बाद इनकी पत्नी को किसी भी तरह की कोई तकलीफ हो। जॉब से थक कर आने के बाद भी यह अपनी पत्नी के लिए खुद काम कर देते हैं।

PunjabKesari

P नाम वाले लोग

P अक्षर के नाम वाले पुरूष काफी समझदार किस्म के होते हैं। इसलिए यह अपने वैवाहिक जीवन को भी काफी समझदारी और दिमाग से चलाते हैं। यह अपनी पत्नी की हर बात मानते हैं, जिसके कारण इन्हें बीवी की गुलाम भी कहा जाता है। अपनी पत्नी के प्यार में यह लोग पूरी तरह से पागल होते हैं।

PunjabKesari

Related News