26 APRFRIDAY2024 2:27:01 AM
Nari

इन 5 लड़कों को मिलती है गुस्सैल बीवी, हैंडल करने के लिए रहें तैयार

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Sep, 2019 06:22 PM
इन 5 लड़कों को मिलती है गुस्सैल बीवी, हैंडल करने के लिए रहें तैयार

क्रोध इंसान का सबसे बड़ा दुश्मन होता है। गुस्से के कारण न जानें कितने रिश्ते टूट जाते है। आज हम आपको कुछ ऐसे नाम वाले लड़कों के बारे में बताएंगे, जिन्हें गुस्सैल बीवी मिलती है। अगर आपकी नाम भी इस लिस्ट में शामिल है तो अपनी गुस्सैल बीवी को कंट्रोल करने के लिए पहले ही तैयार हो जाएं। यह आपके प्रेम की परीक्षा की तरह साबित हो सकता है।


'R' नाम वाले लड़के 

इनकी बीवियां बहुत ही चालाक और गुस्सैल होती है। यह इन नाम वाले लड़को को अपनी उंगलियों पर नचाती है। वो हमेशा अपना काम निकलवाना अच्छे से जानती है। वो अपनी बात रखने के लिए भी अपने पति से नाराज हो जाती है जिसे देख कर पति को आखिर में उनकी बात सुननी ही पड़ती है। 

PunjabKesari

'Y' नाम वाले लड़के 

इनकी पत्नियों का गुस्सा बहुत ही खतरनाक होता है। यह किसी को भी नहीं छोड़ती। अपने पति पर गुस्सा करना इन्हें इनका हक लगता है। अगर कोई तीसरा इनके बीच कुछ कहे तो यह उन्हें भी नहीं बख्शती। 

'K' नाम वाले लड़के 

इनकी पत्निया कभी किसी और की बात नहीं सुनती। यह बस अपना फैसला सुनकर चली जाती है। इन्हें बोलना बेहद पसंद होता है इसलिए यह अच्छी श्रोता नहीं होती। मगर इनके पतियों को इन्हे अच्छे से संभालना आता है। वो जानते है कि उनकी पत्नी कब बरस सकती है और कब गरज। 

PunjabKesari

'M' नाम वाले लड़के 

इन नाम वाले लड़कों को ऐसी बीवी मिलती है जो दुनिया के सामने शांत पर अपने पति के सामने सबसे बड़ी बवाल खड़ी करने वाली दिखती है। इनके पति इन्हें अच्छी तरह से जानते है। यह अपना गुस्सा सिर्फ अपने पति को ही शो करती है। पर इस अदा पर इनके पति बहुत मरते है। 

'P' नाम वाले लड़के 

इन नाम वाले लड़कों को सबसे ज्यादा गुस्सैल लड़की मिलती है जो उनपर बहुत हुकुम चलाती है। मगर उनका प्यार भी सबसे अनोखा होता है। 

PunjabKesari


टिप: जब भी आपकी बीवी को गुस्सा आए तो उन्हें शॉपिंग करवाने जरूर ले जाए या उनके मनपसंद गिफ्ट्स उन्हें दिलवाएं। 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News