27 APRSATURDAY2024 5:57:45 AM
Nari

पैशनेट लवर होती हैं D नाम की लड़कियां, फिर भी खाती हैं प्यार में धोखा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 Feb, 2024 04:04 PM
पैशनेट लवर होती हैं D नाम की लड़कियां, फिर भी खाती हैं प्यार में धोखा

कई लोग कहते हैं कि नाम में क्या रखा है, लेकिन नाम शास्त्र के हिसाब से तो नाम का व्यक्ति के स्वभाव पर बहुत असर पड़ता है। दरअसल, नाम का पहला अक्षर ही व्यक्ति के कई राज खोल देता है। आज हम आपको  'D' अक्षर के नाम वाली लड़कियों के बारे में बताएंगे जो बेहद रोमांटिक स्वभाव की होती हैं। 

होती हैं पैशनेट लवर

ये अक्षर वाली महिलाएं जब प्यार में पड़ती हैं तो बहुत ज्यादा committed और पैशनेट होती हैं। वो अफने पार्टनर की बहुत केयर करती हैं। उनके जीवन में प्यार और पारिवारिक रिश्तों का बहुत महत्व होता है। ये ही वजह है कि इनके अंदर प्यार के साथ बहुत सी ईर्ष्या -जलन की भावना होती है। कई बार ये बहुत  ओवरप्रोटेक्टिव हो जाती हैं।

PunjabKesari

प्यार में मिलता है धोखा

प्यार में इतना ज्यादा committed और अंधा होना ही इन्हें ले डूबता है।  इन्हें एक बार तो प्यार में धोखा जरूर मिलता है। मगर यह एक बार जिसे दिल में बैठती हैं, उन्हें जिंदगी भर भूला नहीं पाती हैं।

चापलूसी है इन्हें नापसंद

'D' नाम की लड़कियां बहुत ही कठोर परिश्रम करने वाली होती हैं। वो अपने गोल्स को लेकर बहुत focused होती हैं और किसी भी तरह का समझौता पसंद नहीं करती हैं। बिना किसी तरह की चापलूसी के ये बुलदियां छू सकती हैं।

पर्सनैलिटी होती है दमदार

ये अक्षर वाली लड़कियां अपने लुक और पर्सनैलिटी पर पूरा ध्यान देती हैं। इनकी पर्सनैलिटी किसी को भी 1 नजर में इंम्प्रैस करने के लिए काफी है।

PunjabKesari

होती हैं बेहद जिद्दी

ये महिलाएं बहुत ही strong headed और जिद्दी होती है। ये अगर किसी की सुनती हैं तो वो खुद की। इनका ये ही स्वभाव इनको सफलता के शिखर तक ले जाता है। ये अपने काम में किसी की दख्ल भी पसंद नहीं करती हैं।

गप्पे लड़ने को हमेशा तैयार

इन अक्षर की ज्यादातर लड़कियां बहुत बातूनी होती हैं। वो हर समय गप्पे करके महफिल जमाने को तैयार रहती है। इनकी बातें काफी impressive भी होती हैं। ये किसी को भी अपने बातों के जल में फंसा कर अपना काम करवाने का दम रखती हैं।

PunjabKesari

Related News