27 APRSATURDAY2024 12:47:06 PM
Nari

ट्रैफिक सिग्नल पर मुकेश ने किया था नीता को Propose, ऐसे शुरू हुई थी अनंत के मम्मी- पापा की लव- स्टोरी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Mar, 2024 01:07 PM
ट्रैफिक सिग्नल पर मुकेश ने किया था नीता को Propose, ऐसे शुरू हुई थी अनंत के मम्मी- पापा की लव- स्टोरी

वैसे तो इन दिनों हर जगह बस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री- वेडिंग के ही चर्चे हैं। लेकिन इस इवेंट में सबसे ज्यादा लाइफलाइट लुटी है नीता- मुकेश की chemistry ने। यहां पर उनका रोमांस और डांस देखने लायक था। शादी के इतने साल होने के बाद भी दोनों प्यार में डूबे हुए लगते हैं। आपको बता दें कि चाहे मुकेश अंबानी देखने में सीरियस लगते हों लेकिन असल जिंदगी में वो काफी रोमांटिक हैं। मुकेश- नीता की लव- स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है। आइए आपको बताते हैं कैसे देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन का दिल नीता अंबानी ने चुरा लिया।

धीरूभाई अंबानी की पसंद थी नीता अंबानी

कॉलेज में हुए एक डांस प्रोग्राम के दौरान मुकेश अंबानी के पिता ने धीरूभाई अंबानी ने नीता को पहली बार देखा था। धीरूभाई ने जब नीता को देखा तभी से उन्होंने मन बना लिया था कि वह उन्हें अपने घर की बहू बनाएंगे। उन्हें लगा लड़की खूबसूरत भी है और उसमें भारतीय संस्कृति भी कूट- कूट पर भरी है।  इसके बाद धीरूभाई अंबानी ने कई बार नीता को फोन किया, लेकिन नीता को यह सब मजाक लगता था और हर बार वह उनका फोन काट देती थीं। बाद में धीरूभाई अंबानी ने नीता के पिता को फोन किया, जिसके बाद नीता को पता चला कि कोई उनसे मजाक नहीं कर रहा है था, वह सच में धीरूभाई अंबानी से बात कर रही थीं।

PunjabKesari

नीता के प्यार में मुकेश ने किया लोकल बस पर सफर

इसके बाद नीता और मुकेश अंबानी अक्सर एक-दूसरे से मिलाने लगे। एक बार नीता ने मुकेश को उनके साथ बस पर सफर करने को कहा। मुकेश अंबानी नीता के प्यार में अपनी लग्जरी गाड़ी को छोड़ बस में चढ़ गए।

PunjabKesari

ट्रैफिक सिग्नल पर किया था प्रपोज

मुकेश ने नीता को बेहद ही फिल्मी अंदाज में प्रपोज भी किया था। नीता और मुकेश कार से मुंबई के पेडर रोड से निकले और शाम के ट्रैफिक में फंस गए। जब कार सिग्नल पर रुकी तो मुकेश अंबानी ने नीता से पूछा  "क्या तुम मुझसे शादी करोगी?" नीता शर्म से लाल हो गईं और उन्होंने हुए मुकेश से गाड़ी चलाने के लिए कहा, लेकिन सिग्नल खुलने के बाद भी उन्होंने गाड़ी नहीं चलाई। पीछे से कई गाड़ियां हॉर्न बजा रही थीं, लेकिन मुकेश ने कहा, "जब तक तुम जवाब नहीं दोगी, तब तक मैं गाड़ी नहीं चलाऊंगा।" इस बीच रोड पर ट्रैफिक जाम जैसे हालात बन रहे थे। तब नीता ने जवाब दिया था, "यस.. आई विल.. आई विल।"

PunjabKesari

इसके बाद नीता- मुकेश शादी के बंधन में बंध गए और 3 बच्चे अनंत, आकाश और ईशा अंबानी के पैरेंट्स बने। इनका प्यार सा बॉन्ड तो हर कोई देख ही रहा है।

Related News