11 MAYSATURDAY2024 3:32:15 AM
Nari

So Cute:मां कोकिला के आगे-पीछे घुमते हुए दिखाई दिए सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 26 Feb, 2020 12:52 PM
So Cute:मां कोकिला के आगे-पीछे घुमते हुए दिखाई दिए सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी!

धीरूभाई अंबानी की वाइफ कोकिला बेन ने 24 फरवरी को अपना 84वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर बेटे मुकेश और अनिल अंबानी ने अपनी मां के लिए कुछ अलग किया। उन दोनों ने अपनी मां को आज के मॉडर्न जमाने में श्रीमद भागवत कथा सप्ताह रखवाया जो किसी मां के लिए स्पेशल ही साबित होगा। मगर इस समारोह में सिर्फ अंबानी परिवार की भक्ति ही नहीं बल्कि मां-बेटे की खास बॉन्डिंग भी देखने को मिली। जी हां, भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपनी मां कोकिला के पीछे-पीछे घुमते नजर आए। यह दृश्य काफी क्यूट नजर आ रहा है। 

PunjabKesari

यही-नहीं दोनों बहुए नीता अंबानी और टीना अंबानी में भी बहुत प्यार देखने को मिला। टीना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस इवेंट की तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने अपनी सास के लिए एक प्यारा-सा मैसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि-Mummy, you are an inspiration for us all, each and every day, in myriad ways. Thank you for being who you are.Happy birthday! मम्मी आप हमारे लिए एक प्रेरणा है, हर दिन और हर तरह से, धन्यवाद वो होने के लिए जो आप है, जन्मदिन मुबारक!

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mummy, you are an inspiration for us all, each and every day, in myriad ways. Thank you for being who you are. Happy birthday!

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial) on Feb 23, 2020 at 6:09pm PST

अगर ड्रेसिंग कोड की बात करें तो अंबानी गर्ल्स पिंक के हर शेड में नजर आ रही थी। सबका लुक पिंकिश इफ़ेक्ट ही दे रह था। जैसे कोकिला बेन ने पिंक साड़ी वियर की थी। वहीं नीता ने रेड-गोल्डन कलर का हैवी लहंगा वैर किया था। गजरा लगा के अपने लुक को उन्होंने क्लासी-गुजराती लुक रखा। 

PunjabKesari

वहीं टीना ने पिंकिश गोल्डन साड़ी वियर की थी। उन्होंने अपने बाल खुले ही छोड़े थे। आइए आपको कुछ इनसाइड पिक्चर से अवगत करवाते है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
 

Related News