16 APRTUESDAY2024 4:33:35 PM
Nari

तेजस्वी प्रकाश की बदली किस्मत,  बनी शानदार चमचमाती Audi Q7 कार की मालकिन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Apr, 2022 03:33 PM
तेजस्वी प्रकाश की बदली किस्मत,  बनी शानदार चमचमाती Audi Q7 कार की मालकिन

बिग बॉस 1 की विजेता बनते ही तेजस्वी प्रकाश की किस्मत पलट गई है।  सक्सेसफुल हीरोइन में से एक तेजस्वी ने कुछ ही समय में बहुत बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है। अपनी लव लाईफ को लेकर पहले ही चर्चाओं में रहने वाली तेजस्वी की जिंदगी में शान-ओ-शौकत की भी कोई कमी नहीं है, तभी तो उन्होंने अपने लिए एक शानदार चमचमाती Audi Q7 खरीदी है 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


तेजस्वी ने सफेद रंग की  ब्रांड न्यू लग्जरी कार खरीदी है जिसकी कीमत 90 लाख रुपये बताई जा रही है। बड़ी बात यह है कि वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ ही शोरूम में पहुंची और विधि विधान से नई कार का स्वागत किया। कार को घर ले जाने से पहले उन्होंने पूजा अर्चना की और फिर नारियल फोड़ने की कोशिश की। नारियल फोड़ने में दिक्कत आने पर  करण कुंद्रा ने उनकी मदद की। 

PunjabKesari
तेजस्वी के चेहरे पर कार खरीदने की खुशी साफ दिखाई दे रही थी। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ इन पलों को खूब एन्जॉय किया। कार खरीदने से लेकर नारियल फोड़ने तक एक्ट्रेस नेहर पल को कैमरे में कैद किया।  इस खास पल के लिए तेजस्वी ने स्टाइलिश लुक को चुना। वह ब्लैक कोर्ट और  शॉर्ट्स में काफी प्यारी लग रही थी। अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने हाई हील्स के साथ पेयर किया था। 

PunjabKesari

सिंपल मेकअप और खुले बालों में उनकी खूबसूरती  देखने लायक थी। वहीं इस दौरान करण कुंद्रा  ब्लू और ब्राउन कॉम्बिनेशन की शर्ट के साथ ब्लैक जींस पहने नजर आए। इससे भी दिलचस्प बात ये है कि गाड़ी खरीदने के तुरंत बाद तेजस्वी एक इवेंट में शामिल हुईं। उन्होंने हाई हील्स पहनी थी और वो खुद अपनी नई कार ड्राइव करते हुए वेन्यु तक पहुंचीं। ऐक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आया। 

Related News