04 MAYSATURDAY2024 1:01:19 PM
Nari

5 साल लिव-इन में रहने के बाद टूटा Swara Bhaskar का दिल, फिर भाई को ही बना लिया जीवनसाथी!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Apr, 2023 12:39 PM
5 साल लिव-इन में रहने के बाद टूटा Swara Bhaskar का दिल, फिर भाई को ही बना लिया जीवनसाथी!

स्वरा भास्कर अपनी बेबाकी के लिए अक्सर सिनेमा प्रेमियों के निशाने पर रहती है तो कभी राजनीति के मुद्दों पर अपनी राय देती रहती हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से किरदारों में जान फूंकने वाली स्वरा ने हाल में अपने मुंह बोले भाई फहद अहमद से शादी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी। बता दें कि प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ दिलचस्प  है। आज स्वरा के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी कॉन्ट्रोवर्शियल लव लाइफ से  रूबरू कराने वाले हैं....

PunjabKesari

पांच साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहीं स्वरा

बता दें कि पहली बार किसी के लिए अगर स्वरा का दिल धड़का था, तो वो नेशनल अवॉर्ड विनर राइटर हिमांशु शर्मा थे। 'रांझणा' के सेट से शुरू हुई मुलाकातों का यह सिलसिला कुछ इस तरह बढ़ा कि 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' तक आते-आते दोनों बेहद करीब आ गए। स्वरा और हिमांशु एक-दूसरे के प्यार में कुछ इस तरह गुम थे कि उन्हें अपने अलावा कुछ नजर नहीं आता था। दोनों ने एक-दूसरे के साथ लिव-इन में रहना शुरू कर दिया। अक्सर साथ घूमते-फिरते नजर आने वाले स्वरा और हिमांशु का रिश्ता बढ़िया ढंग से आगे बढ़ रहा था, लेकिन पांच साल बाद खटपट हुई और सब खत्म हो गया। 2018 में एक्ट्रेस ने हिमांशु संग अपना रिश्ता खत्म कर दिया।

PunjabKesari

भाई को आखिरकार बनाया अपना जीवन साथी

इसके बाद स्वरा के ऐसे रिश्ते की शुरुआत हुई जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं होगा। हमेशा से सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बोलने वाली एक्ट्रेस की जेएनयू की एक रैली के दौरान समाजवादी पार्टी के युवा संघ के महाराष्ट्र अध्यक्ष फहद अहमद से हुई, जिसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए। दोनों हमेशा एक दूसरे का सपोर्ट करते नजर आते। धीरे-धीरे यह दोस्ती गहरी होती गई और फिर एक पल ऐसा आया जब सोशल मीडिया पर स्वरा ने फहद को भाई कहकर पुकारा। दोनों का रिश्ता यहां तक किसी की नजरों को उस तरह नहीं चुभा, जिस तरह शादी के खुलासे के बाद हुआ। स्वरा और फहद ने 16 जनवरी को कोर्ट मैरिज करने का खुलासा करके पूरे देश में बवाल मचा दिया। दोनों के रिश्ते पर कई सवाल उठाए गए, लेकिन अब स्वरा और फहद एक-दूसरे को पति-पत्नी स्वीकार कर चुके हैं और हाल में दोनों में धूमधाम से भव्य समारोह से शादी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

Related News