23 OCTFRIDAY2020 4:37:49 PM
Nari

श्वेता ने की लोगों से अपील- सुशांत की याद में गरीबों को खिलाएं खाना

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 12 Sep, 2020 12:01 PM
श्वेता ने की लोगों से अपील- सुशांत की याद में गरीबों को खिलाएं खाना

सुशांत सिंह राजपूत को इस 14 तारीक को गुजरे 3 महीने हो जाएंगे लेकिन अभी तक इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। इस केस की जांच सीबीआई के साथ साथ एनसीबी और ईडी भी कर रही है लेकिन फिलहाल अभी तक सुशांत की मौत की असल वजह सामने नहीं आ पाई है और वहीं उनके परिवार वालों की तरफ से और उनके फैंस की तरफ से एक्टर को न्याय दिलाने के लिए लगातार मांग की जा रही हैं और सुशांत को गुजरे 3 महीने होने पर उनकी बहन श्वेता ने लोगों से एक अपील की है कि वह गरीबों को खाना खिलाएं। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट 

दरअसल हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है और फैंस से यह अपील की है कि वह अपने आस-पास जितने भी गरीब और जरूरतमंद लोग हैं उन्हें खाना खिलाएं। श्वेता ने 12 सितंबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक गरीबों को खाना खिलाने की अपील की है।

वीडियो भी की शेयर 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This is how you can participate 👇 #FeedFood4SSR

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Sep 11, 2020 at 5:54pm PDT

सुशांत की बहन द्वारा शुरू किए गए इस कैंपेन में हिस्सा कैसे लेना है इसकी भी एक वीडियो श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और शेयर की गई वीडियो में बताया गया है कि आज के दिन 12 सिंतबर को सुबह 8 बजे लेकर रात 8 बजे के बीच आप किसी बेघर या एक गरीब को खाना खिलाने की कोशिश करें और जब हम ये कर रहे हैं, तो अपनी आँखें बंद कर लें और प्रार्थना करें। जितनी जल्दी हो सके उस सत्य को लाने की प्रार्थना करें और भगवान हमारा सही दिशा में मार्गदर्शन करें। हमारे प्रिय सुशांत के लिए प्रार्थना और शुभकामनाएं करते रहें। ' 

फैंस कर रहे सपोर्ट 

इस कैंपेन को सुशांत के फैंस का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ इसके समर्थन में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता भी आई। 
 

Related News