18 MAYSATURDAY2024 11:41:32 PM
Nari

Easter पर कॉनमैन सुकेश को सताई जैकलीन फर्नांडिस की याद तो लिख डाला लव लेटर, कहा- 'मेरी बोम्मा..'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Apr, 2023 01:55 PM
Easter पर कॉनमैन सुकेश को सताई जैकलीन फर्नांडिस की याद तो लिख डाला लव लेटर, कहा- 'मेरी बोम्मा..'

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन के रिश्ते की चर्चा अक्सर होती रहती है। तिहाड़ जेल में बंद सुकेश एक्ट्रेस से अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं और उन्हें लव लैटर भी लिखते हैं। हाल ही में ईस्टर के मौके पर एक बार फिर से सुकेश को एक्ट्रेस की याद आई तो उन्हें प्यार भरा मैसेज जैकी के लिए भिजवाया।

PunjabKesari

सुकेश ने लिखा ये मैसेज

जेल में बंद सुकेश ने जैकलीन को ईस्टर की बधाई देते हुए सुकेश ने अपने लेटर में लिखा, 'मेरी बेबी, मेरी बोम्मा, जैकलीन बेबी ईस्टर की ढेर सारी शुभकामनाएं। यह आपके पंसदीदा त्योहारों में से एक है और आपको ईस्टर एग्स बहुत पसंद है'। इसके अलावा ठग ने ये भी कहा कि वो जैकी वो बहुत ज्यादा मिस कर रहा है।

PunjabKesari

सुकेश आगे लिखते हैं, 'क्या आपको पता है कि आप कितनी खूबसूरत हो बेबी। इस दुनिया में तुमसे खूबसूरत कोई नहीं है। मेरी बनी रेबिट। तुम और मैं हमेशा के लिए एक साथ आने के लिए बने हैं। मेरी फॉरएवर।' सुकेश ने लेटर में ये भी लिखा कि ये वक्त जल्द ही बीत जाएगा। सुकेश ने अपने लेटर मे कहा, 'जब मैंने  'तू मिले, दिल खिले और जीने को क्या चाहिए' के नए वर्जन को सुना तो मुझे तुम्हारी याद आ रही थी।'

PunjabKesari

क्यों खेल में बंद हैं सुकेश

सुकेश 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में मुख्य आरोपी हैं। इसके चलते वो जेल में सजा काट रहे हैं। इस केस में जैकलीन का भी नाम सामने आया है, क्योंकि सुकेश ने उन्हें काफी महंगे तोहफे दिए थे। उन्हें कई बार पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था।

PunjabKesari

Related News