04 JUNTHURSDAY2020 4:24:41 AM
Nari

Great! मुंबई में फंसे शख्स ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर बोले- सामान बांध लो

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 May, 2020 11:26 AM
Great! मुंबई में फंसे शख्स ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर बोले- सामान बांध लो

देश में पूरी तरह से लॉकडाउन अभी भी जारी है हालांकि इसमें कुछ छूट दी गई है लेकिन अगर देखा जाए तो सबसे ज्यादा दिक्कत का सामना अगर किसी को करना पड़ रहा है तो वो है दिहाड़ी मजदूर लोग जो बिना खाए पीए ही मीलों लंबे सफर पर निकल चुके हैं। इन मजदूरों की मदद के लिए सोनू सूद पीछे नहीं हट रहे हैं। पहले उन्होंने बसों का इंतजाम किया था और सोनू की इस मदद की काफी सहारना भी हो रही है और अब तो लोग सोनू सूद से उनके ट्विटर हैंडलिंग से ही मदद मांग रहे हैं।

जी हां पहले जहां एक स्टूडेंट ने सोनू से मदद मांगी वहीं अब मुंबई में फंसे एक शख्स ने सोनू से मदद की अपील की। उस शख्स ने सोनू सूद से मदद मांगते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मैंने फॉर्म भरा था और दिंडोशी गोरेगांव पुलिस स्टेशन में जमा करवाया था और उत्तर प्रदेश सरकार की जनसुनवाई एप पर भी रजिस्टर किया, लेकिन मुझे किसी ने कोई फोन नहीं किया, कृपया मेरी मदद करें, मैं बनारस का रहने वाला हूं।' इस ट्वीट के साथ शख्स ने अपना मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ है। 

इस पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा,' वाराणसी कभी आया तो चाय जरूर पिलाना भाई, तुम्हें अब फोन जरूर आएगा, अपना सामान बांध लो। जिसके बाद उनके फैंस उनकी तारीेफें करने से रूक नहीं रहे हैं और सोनू सूद का ये ट्वीट भी जमकर वायरल हो रहा है। 

 

Related News