25 APRTHURSDAY2024 6:12:02 PM
Nari

सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को फ्लाइट के जरिए मुंबई से देहरादून भेजा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Jun, 2020 10:30 AM
सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को फ्लाइट के जरिए मुंबई से देहरादून भेजा

बाॅलीवुड अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के इस मुश्किल दौर में लगातार प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदो पूरे दिल से मदद कर रहे हैं। सोनू सूद उन्हें और उनके परिवारों को देश के अलग अलग राज्यों में अपने-अपने घरों में सुरक्षित पहुंचा रहे हैं। जहां पहले एक्टर ने बसों और ट्रेनों के जरिए लोगों को उनके घर भेजने की शुरूआत की थी। अब वह फ्लाइट के जरिए प्रवासियों को उनके गांव तक पहुंचा रहे हैं। 

PunjabKesari

सोनू ने मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज एयरपोर्ट से 180 लोगों को एयर एशिया की फ्लाइट से शुक्रवार दोपहर उत्तराखंड के देहरादून के लिए रवाना किया। इन सभी लोगों को एयरपोर्ट लाने के लिए वाहनों का इंतजाम भी सोनू सूद ने ही किया था। इस नेक काम में एक्टर की दोस्त नीति गोयल भी उनके साथ एयरपोर्ट पर मौजूद थी। इस विशेष फ्लाइट में ज्यादातर उन महिलाओं को तवज्जो दी गयी जो उम्रदराज़ हैं, गर्भवती हैं या फिर जिनके छोटे-छोटे बच्चे हैं।

PunjabKesari

एक्टर की दोस्त नीति गोयल का कहना है, "हमारी प्राथमिकता इस फ्लाइट से मुंबई में फंसी ऐसी महिलाओं को देहरादून अपनों घरों में पहुंचाना था, जो बस या फिर ट्रेन का लंबा और मुश्किल सफर नहीं कर सकती हैं। ऐसे में हमने कुछ गर्भवती महिलाओं और छोटे बच्चों की मांओं को बच्चों के साथ विमान से भेजने का फैसला किया। कुछ महिलाओं के साथ उनके पति भी थे। जिन महिलाओं के पति इस विमान से नहीं जा पाए, उन्हें हमने आज बसों से देहरादून के लिए रवाना किया।"

PunjabKesari

बता दें सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों और उनके परिवारों को बसों और ट्रेनों से अपने घरों की ओर रवाना कर चुके हैं। इस काम के लिए पूरा देश सोनू सूद की तारीफ कर रहा है और उन्हें दुआएं दे रहा है। 

Related News