03 MARWEDNESDAY2021 2:23:58 AM
Nari

महेश भट्ट की पत्नी ने रिया को बताया मासूम शिकार, एक्ट्रेस के करियर पर कही यह बात

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Jan, 2021 11:57 AM
महेश भट्ट की पत्नी ने रिया को बताया मासूम शिकार, एक्ट्रेस के करियर पर कही यह बात

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को काफी समय बीत गया है लेकिन अभी तक एक्टर को न्याय नहीं मिल पाया है। एनसीबी, सीबीआई इस केस की लगातार जांच कर रहे हैं लेकिन फिलहाल केस किसी भी नतीजे तक नहीं पहुंच पाया। एक्टर के फैंस और परिवार वाले इसी इंतजार में हैं कि एक्टर को कब न्याय मिलेगा। वहीं सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में जेल की हवा खानी पड़ी थी। एक्ट्रेस कईं दिनों तक जेल में भी रहीं जिसके बाद उन्हें लोगों की ट्रोलिंग का काफी सामना करना पड़ा तो वहीं रिया के लिए बहुत सारे बॉलीवुड स्टार्स भी खड़े हो गए। एक्ट्रेस को जेल होने के बाद लोगों के मन में एक ही सवाल है कि अब रिया का करियर खत्म हो जाएगा लेकिन आपको बता दें कि रिया को लोग और स्टार्स सपोर्ट भी कर रहे हैं। इन्ही में एक है महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान। 

PunjabKesari

रिया के करियर पर लोगों ने उठाए सवाल 

दरअसल हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा था कि रिया ने अब बॉलीवुड में अपना कर‍ियर खो दिया है। यूजर ने लिखा रिया जेल गई और इस कारण से हो सकता है कि बॉलीवुड में उनके करियर के सभी चांस भी खत्म हो जाएं। उनका करियर खत्म हो गया है। 

भड़की सोनी राजदान ने लगा दी क्लास 

PunjabKesari

यूजर के इसी ट्वीट का जवाब देते हुए सोनी राजदान लिखती हैं रिया का जेल जाना उन लोगों की पोल खोलता है जिन्होंने उसे वहां भेजा और इस बात से यही नजर आता है कि रिया मासूम है और इसे बड़े ही ट्व‍िस्टेड डिजाइन तरीके से शिकार बनाया गया है। लोग क्यों उसके साथ काम नहीं करेंगे? मुझे लगता है वो बहुत अच्छा करेगी। यही उम्मीद करती हूं। 

दोस्तों संग पार्टी करती आईं थीं नजर 

PunjabKesari

आपको बता दें कि अब इन सब के बाद रिया वापिस अपनी नॉर्मल लाइफ में वापिस जा रही हैं। वह हाल ही में भाई और पिता के साथ स्पॉट भी गई थी और वहीं रिया की पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी लेकिन रिया को लेकर अभी भी लोगों के मन में काफी गुस्सा है और वह लगातार रिया को ट्रोल कर रहे हैं। 

आपका सोनी राजदान के ट्वीट पर क्या है कहना हमें कमेंट करके बताना न भूलें। 

Related News