03 MARWEDNESDAY2021 3:11:32 AM
Nari

अली गोनी के प्यार में पड़ीं सोनाली फोगाट! जैस्मिन के बेघर होते ही कही दिल की बात

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 11 Jan, 2021 04:41 PM
अली गोनी के प्यार में पड़ीं सोनाली फोगाट! जैस्मिन के बेघर होते ही कही दिल की बात

बिग बॉस के घर में ऐसी कईं जोड़ियां हैं जो बनी और टूटी। कुछ को तो इसी घर में प्यार हुआ और उन्होंने यह रिश्ता बाहर भी यूं ही बरकरार रखा लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी हैं जो अंदर ही बनते हैं और अंदर ही टूट जाते हैं लेकिन ऐसा भी कितनी बार देखा गया है कि बहुत सारे कंटेस्टेंट को शो में कोई न कोई पसंद आ ही जाता है। हाल ही में घर से जैस्मिन निकल गई हैं जिसके बाद फैंस को भी काफी हैरानी हुई लेकिन जैस्मिन के निकलते ही अली के प्यार में पड़ गई हैं सोनाली फोगाट।

PunjabKesari

सोनाली ने किया प्यार का इजहार 

दरअसल बिग बॉस के एक एपिसोड की क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसमें सोनाली अली से अपने दिल की बात करती दिखाई दे रही हैं। दरअसल पहले अर्शी खान उन्हें छेड़ती हैं और वह अली से कहती है कि सोनाली जी तुमसे I love you कहना चाहती हैं। इसके बाद सोनाली हंसने लगती हैं और कहती है नहीं नहीं।  हालांकि, अली हंसते हुए कहते हैं कि आपको जो बोलना है बोल‍िए। 

अब अलग फीलिंग है: सोनाली 

सोनाली आगे अली से अपनी फीलिंग्स को बताते हुए थोड़ा घबराती है और कहती है कि ये सब बोलकर बचपना तो नहीं कर रही हैं। इस पर अली सोनाली को हौसला देते हुए कहते हैं कि आपको जो अच्छा लगा आपने बोला इसमें ऐसी कोई दिक्कत नहीं है। आपको अच्छा लगा तो इसमें कोई बुरी बात नहीं है। ये देखिए वो वीडियो...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो 

वायरल वीडियो में सोनाली अली से कहती हैं कि अब मैं आपके साथ बैठ कर अलग से बात कर सकती हूं न? अलग से... पहले अलग बात थी अब अलग बात है। अब अलग फीलिंग है। सोनाली की ये बात सुनते ही अली और अर्शी दोनों हंसने लगते हैं।

PunjabKesari

लोग कर रहे कमेंट

इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग तो सोनाली का मजाक उड़ा रहे हैं तो कोई सोनाली के इस प्यार को गेम बता रहे हैं। 

Related News