29 APRMONDAY2024 3:58:15 AM
Nari

राहुल गांधी ने किया बच्चन परिवार पर कमेंट तो कांग्रेस नेता पर भड़की सोना मोहपात्रा

  • Edited By palak,
  • Updated: 22 Feb, 2024 03:01 PM
राहुल गांधी ने किया बच्चन परिवार पर कमेंट तो कांग्रेस नेता पर भड़की सोना मोहपात्रा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सुर्खियों में बने ही रहते हैं। वह आए दिन कुछ ऐसा बयान दे देते हैं जिसके चलते लोग उन्हें ट्रोल करना शुरु कर देते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरानअमिताभ और ऐश्वर्या राय को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है कि फैंस उन पर भड़क गए हैं। वहीं इसी बीच सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी उनकी क्लास लगा दी है। सोना मोहापात्रा ने राहुल गांधी को खरी खोटी सुनाते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है। 

क्या बोले राहुल गांधी? 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि - 'क्या आपने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा देखी? क्या आपने वहां किसी ओबीसी(OBC)/एससी(SC)/एसटी(ST) का चेहरा देखा? इसमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और पीएम मोदी शामिल हुए थे लेकिन वहां हमने उन लोगों को नहीं देखा जो असल में देश चलाते हैं। वहीं इस दौरान राहुल ने मीडिया हाउस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि ये सभी वही करते हैं जो इनके मालिक करते हैं ये गरीबों और किसानों को नहीं दिखाएंगे पर ऐश्वर्या को नाचते हुए दिखाना है अमिताभ को भी दिखाना है।' ऐश्वर्या को लेकर की गई बयानबाजी की वजह से हर ओर राहुल गांधी की आलोचना हो रही है। 

PunjabKesari

सोना मोहपात्रा ने लगा दी क्लास 

वहीं राहुल गांधी के इस कमेंट पर सोना मोहपात्रा ने भी उन्हें खूब सुनाया है। सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा कि - 'आखिर क्यों राजनेता अपने भाषाओं में महिलाओं को अपमानित करते रहते हैं ताकि कुछ फायदा हो सके या फायदा उठा सके। प्रिय राहुल गांधी बेशक किसी ने पहले कभी आपकी अपनी मां बहन को अपमानित किया होगा। कुछ लोग और इसी तरह अपनी मां बहनों को अपमानित करते होंगे। आपको तो बेहतर पता होना चाहिए।' 

अमिताभ बच्चन ने दिया जवाब 

वहीं इसी बीच अमिताभ बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा कि - 'वर्कआउट का समय हो गया है, शरीर की गतिशीलता, दिमाग का लचीलापन। बाकी बस इंतजार कर सकते हैं।' 

इसके पोस्ट के अलावा अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग भी शेयर किया है। इस ब्लॉग में उन्होंने बताया कि लंबे समय बाद वो प्रोफेशनल जर्नी पर रहे पर हां इस बीच वो रविवार को एनजीओ नहीं जा पाए जिसके कारण उन्हें अधूरापन लग रहा है। वहीं इस दौरान अमिताभ ने यह भी कहा कि जीवन चलता रहता है और इससे जीने की इच्छान कम नहीं होनी चाहिए पंडित और बुद्धिजीवी सलाह देते रहते हैं पर हम प्रयास कर रहे हैं। आप सभी का आशीर्वाद बना हुआ है। हालांकि इस दौरान उन्होंने कहीं भी राहुल गांधी का नाम नहीं लिया लेकिन फैंस कयास लगा रहे हैं कि अमिताभ बच्चन ने ये पोस्ट बहु ऐश्वर्या के हक में डाली है। 

राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हुई थी ऐश्वर्या 

आपको बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कई सारे सेलेब्स और नेताओं के अलावा अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी शामिल हुए थे। हालांकि इसमें उनकी बहु ऐश्वर्या शामिल नहीं हुई थी। 

Related News