22 JULMONDAY2024 6:03:42 PM
Nari

ये इतनी कमजोर कुछ खाती क्यों नही? B-town की इन divas को देखकर Users को लगता है डर

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 07 Jun, 2023 06:43 PM

खुद को फिट एंड स्लिम ट्रीम रखने के लिए बी-टाउन दीवाज खूब पसीना बहाती है और आए दिन जिम-योगा क्लासेज के बाहर स्पॉट होती है। ऐसा करना उनके लिए जरूरी भी है क्योकि अगर वह फिट नहीं होगी तो उनके काम पर इफेक्ट होगा । पतले रहने के लिए वह डाइटिंग तक का सहारा लेती हैं ज्यादा कुछ खाती पीती भी नहीं लेकिन बी-टाउन में कुछ दीवाज इतनी स्लिम हैं कि यूजर उन्हें उल्टा, जरूरत से ज्यादा पतले होने  के लिए ट्रोल करते हैं और खाने-पीने की सलाह देते हैं । चलिए उन्हीं दीवाज के बारे में आपको बताते हैं जिन्हे आए दिन खाने पीने की एडवाइस मिलती हैं और लोग उन्हें हड्डियों का ढांचा कहते हैं।

1. मौनी रॉय

इस लिस्ट में मौनी रॉय का नाम तो टॉप पर आता है जब भी मौनी कहीं स्पॉट होती हैं या फिर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो यूजर्स उन्हें स्लिम होने के लिए ट्रोल करते हैं और खाने पीने की सलाह देते हैं। उनका कहना है कि मौनी की कमर कुछ ज्यादा ही पतली है मानों हाथ लगाने से टूट जाए।

PunjabKesari

2. दिशा पट्टानी

मौनी की तरह दिशा भी बहुत ज्यादा स्लिम एक्ट्रेस में से एक हैं। दिशा काफी फिटनेस फ्रीक है लेकिन यूजर्स उन्हें भी ज्यादा स्लिम होने के लिए ट्रोल कर ही देते हैं।

3. पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक को एक नहीं कई बार यूजर्स हड्डियों का ढांचा कह चुके हैं। अक्सर उन्हें कुछ खा लों कितनी स्लिम हो जैसे कमेंट्स मिलते हैं। वहीं कुछ कपड़ों में तो पलक सच में काफी दुबली नजर आती हैं।

PunjabKesari

4. अनन्या पांडे

अनन्या पांडे भी जरूरत से ज्यादा ही पतली हैं। अऩन्या को यूजर्स स्केलटेन, हड्डियों का ढांचा न जाने क्या क्या नामों से बुलाते हैं।

5. सोहा अली खान

सोहा अली खान एक बेटी की मां हैं लेकिन उनके फिगर को देखकर ऐसा लगता नहीं है। सोहारा अक्सर वर्कआउट की वीडियो शेयर करती रहती हैं हालांकि वह बहुत स्लिम दिखती हैं लेकिन फैंस को वह पसंद आती हैं।

PunjabKesari

6. अथिया शैट्टी

सुनील शैट्टी की बेटी जितनी लंबी हैं उतनी ही स्लिम ही। अथिया को भी कई बार जरूरत से ज्यादा स्लिम होने के लिए ट्रोल किया जा चुका है।

आपको इस स्टार्स में से कौन सी दीवाज ज्यादा ही पतली और कमजोर लगती हैं और जिसे वजन बढ़ाने की जरूरत है। 

Related News