23 OCTFRIDAY2020 5:51:40 PM
Nari

सरोज खान ने दिलाई माइकल जैक्सन की याद, दोनों की मौत में है यह कनेक्शन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Jul, 2020 01:57 PM
सरोज खान ने दिलाई माइकल जैक्सन की याद, दोनों की मौत में है यह कनेक्शन

कार्डियक अरेस्ट की वजह से कोरियग्राफर सरोज खान का निधन हो गया है। उनके निधन ने अचानक से अमेरिका के चर्चित पॉप सिंगर और डांसर माइकल जैक्सन की याद सबके दिलों में एक बार फिर ताजा कर दी है। दोनों ही बहुत अलग हैं लेकिन उनके बीच कुछ समानताएं ऐसी हैं जो हैरान कर देंगी।

डांस के दिवाने थे सरोज खान-माइकल जैक्सन

Famous Choreographer Saroj Khan Passes Away, Another Major Blow To ...

पॉप सिंगर-डांसर माइकल जैक्सन दुनियाभर में अपने गानों और डांस के लिए मशहूर थे। वहीं सरोज खान बॉलीवुड की डांस गुरू मानी जाती थी। वह कोरियोग्राफी को एक अलग ऊंचाई तक लेकर गई। एक बार एक इंटरव्यू में सरोज खान ने कहा था कि माइकल जैक्सन ने डांस को एक अलग पहचान और नई ऊंचाई दी है। उन्होंने कहा था कि माइकल जैक्सन का मून वॉक और ब्रेकडांस डांस के दीवानों के लिए एक तोहफा है। तो आप ये कह सकते हैं कि दोनों हस्तियों की जिंदगी डांस को समर्पित रही है।

माइकल जैक्सन के डांस स्टेप्स किए थे कॉपी

मिली जानकारी के मुताबिक सरोज खान को भी माइकल जैक्सन के डांसिंग स्टाइल काफी पसंद थे। उन्होंने माइकल जैक्सन के स्टाइल को कई फिल्मों में कॉपी भी किया था।

दोनों की मौत का कनेक्शन

PunjabKesari

इन दोनों में एक समान बात ये भी है कि कार्डियक अरेस्ट की वजह से ही इनका निधन हुआ। कार्डियक अरेस्ट की वजह से 25 जून, 2009 को माइकल जैक्सन की मौत हो गई थी। वहीं बीती रात बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान की मौत भी कार्डियक अरेस्ट की वजह से ही हुई।

Saroj Khan death news Live updates news in Hindi, Bollywood ...

बता दें सरोज खान का 71 वर्ष की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है। उनके निधन से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर छाई हुई है।

Related News