26 APRFRIDAY2024 12:48:49 PM
Nari

'हम एक रिलेशनशिप में हैं...' सिद्धार्थ ने शहनाज संग अपने रिश्ते को दिया नाम !

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Aug, 2021 11:45 AM
'हम एक रिलेशनशिप में हैं...' सिद्धार्थ ने शहनाज संग अपने रिश्ते को दिया नाम !

'बिग बॉस 13' की हिट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की प्यारभरी नोक-झोंक को फैंस आज भी बेहद मिस करते हैं। दोनों के बीच भले ही दोस्ती का रिश्ता हो लेकिन मीडिया में उनके रिलेशनशिप में होने की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। वहीं हाल ही में यह जोड़ी बिग बाॅस ओटीटी पर पहुंचे। इस दौरान सिद्धार्थ ने अपने और शहनाज के रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे सिडनाज के फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। 

शो के होस्ट करण जौहर ने इस दौरान सिडनाज से काफी सवाल पूछे। उनके सवालों के जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि वे दोनों एक रिलेशनशिप हैं। सिद्धार्थ का यह जवाब सुनकर करण एक बार फिर से पूछते हैं कि 'क्या आप यह कहना चाहते हो कि आप दोनों एक रिलेशनशिप में हो।' सिद्धार्थ हां में इसका जवाब देते हैं। वहीं शहनाज भी सिद्धार्थ की हां में हां मिलाती नजर आई। तभी सिद्धार्थ कहते है कि कई बार मीडिया में उनके रिश्ते या ब्रेकअप को लेकर उल्टी सीधी बातें होती हैं, जिसमें कोई सच्चाई नहीं होती। 

PunjabKesari

करण तभी सिद्धार्थ की बात को काटते हुए कहते हैं कि आपने अभी कहा है कि आप और शहनाज रिलेशनशिप में हैं। इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि रिलेशनशिप में हैं लेकिन दोस्ती का रिलेशनशिप है। हमारे बीच दोस्ती का रिश्ता है। करण जौहर कहते हैं अब वह बात घुमा रहे हैं। इस पर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि उन्होंने कभी नहीं बोला हैं कि उनके बीच प्यार का रिश्ता था।

PunjabKesari

बता दें कुछ दिनों पहले खबर सामने आई थी कि सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते में दरार आ गई है। दोनों एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ ने अपने और शहनाज के रिश्ते में आई खटास को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट कर लिखा था, 'कुछ खबरें पढ़ीं, भई आई बॉल्स ही चाहिए तो कुछ पाॅजिटिव लिख लो। इतनी नेगेटिविटी कहां से लाते हो... आप मुझसे बेहतर मेरे बारे में कैसे जान पाएंगे … मैं तो बस यही कह सकता हूं .. भगवान आप सब का भला करे।

 

Related News