06 MAYMONDAY2024 1:30:50 AM
Nari

सुशांत को याद कर फिर भावुक हुई बहन श्वेता, वीडियो शेयर कर कहा- ये घाव बहुत गहरा..

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Jul, 2020 01:24 PM
सुशांत को याद कर फिर भावुक हुई बहन श्वेता, वीडियो शेयर कर कहा- ये घाव बहुत गहरा..

सुशांत को गुजरे एक महीने से उपर हो चला है लेकिन उनके फैंस उन्हें अभी भी भुला नहीं पा रहे हैं। जहां फैंस के लिए सुशांत को भुलाना इतना मुश्किल हो रहा हैं वहीं दूसरी तरफ हम ये अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि सुशांत का परिवार किस दर्द से गुजर रहा होगा। सुशांत की बहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन सुशांत के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसके साथ श्वेता ने एक भावुक कैप्शन भी लिखा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

वीडियो शेयर कर कहा -माय फॉरएवर स्टार

दरअसल श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत के कुछ पुराने वीडियोज को जोड़ कर एक वीडियो शेयर किया और लिखा , ' माय फॉरएवर स्टार, यह दर्द इतना कीमती है कि आप इसके लिए दुनिया का व्यापार नहीं कर सकते। यह घाव बहुत गहरा है। यह घाव इतना गंभीर है कि आप इसे शेयर भी नहीं कर सकते।' 

PunjabKesari

वहीं इस वीडियो पर सुशांत के फैंस भी जमकर कंमेट कर रहे हैं। सुशांत के फैंस के लिए उन्हें भुला पाना इतना आसान नहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ इस केस की पुलिस जांच जारी है पुलिस लगातार सुशांत के केस को सुलझाने की कोशिश में लगी है और रोजाना ही सुशांत के केस से जुड़े नए खुलासे हो रहे हैं। 

Related News