03 MARWEDNESDAY2021 3:21:58 AM
Nari

शौविक की 2 साल पुरानी चैट से सामने आया सच, रिया के पिता लेते थे ड्रग्स!

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 02 Sep, 2020 12:24 PM
शौविक की 2 साल पुरानी चैट से सामने आया सच, रिया के पिता लेते थे ड्रग्स!

सुशांत सिंह राजपूत को इस 14 तारीख को दुनिया को अलविदा कहे 3 महीने हो जाएंगे मगर अभी तक इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। देखा जाए तो अभी तक रिया और उसका परिवार इस केस में मुख्य आरोपी के रूप में सामने आ रहे हैं। हाल ही में रिया के माता-पिता से पूछताछ की गई। अब इसी बीच एक नई अपडेट सामने आई है। खबरों की मानें तो शौविक चक्रवर्ती और ड्रग सप्लायर की चैट का खुलासा हुआ है।

PunjabKesari

शौविक की 2 साल पुरानी चैट 

दोनों के बीच हुई बातचीत से ये पता चला है कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ड्रग्स लेते थे। सीबीआई ने साल 2018 की शौविक की व्हाट्सएप चैट को रिकवर किया। चैट सामने आने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शौविक ने ड्रग्स सप्लायर से बात कर ड्रग की डिलीवरी करने को कहा है। सामने आई चैट में शौविक कहते हैं कि बूम (जो शायद ड्रग्स को कह रहे हैं) चाहिए पापा के लिए। उन्हें पता नहीं चला कि उनका माल खत्म हो गया है। 

PunjabKesari

पिता के लिए की ड्रग्स की मांग

इसके बाद आगे से जवाब आता है जो ड्रग सप्लायर का बताया जा रहा है। वह कहता है कि मेरे पास भी खत्म हो गया है। कल लेकर आऊंगा। जिसके बाद शौविक कहते हैं ठीक है भाई। चैट में पिता का जिक्र करने पर अब ये तो साफ है कि इंद्रजीत चक्रवर्ती ड्रग्स लेते थे। लेकिन अभी ये बात साफ नहीं हुई है कि क्या वह खुद ड्रग्स का इस्तेमाल करते थे या फिर सप्लाई करते थे। 

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें एनसीबी ने एक ड्रग पेडलर को पकड़ा है। जिसने पूछताछ में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती का नाम लिया है। गौरतलब है कि एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया ने कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है। वहीं रिया के पिता को सीबीआई ने बुधवार को पूछाताछ के लिए दोबारा बुलाया है। 

Related News