06 SEPFRIDAY2024 3:24:04 PM
Nari

अपने Fashion से Bollywood Divas को पीछे छोड़ गई Shehnaaz Gill, देखिए एक्ट्रेस की 6 देसी Outfits

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Jul, 2024 11:18 AM

नारी डेस्क: शहनाज गिल इस समय बॉलीवुड की नामी सेलिब्रिटीज बन गई हैं। अब तो शहनाज की लुक भी काफी बदल गई है और वह अपनी लुक से बॉलीवुड की बड़ी- बड़ी हीरोइनों को मात दे रही हैं। इस समय शहनाज लंदन में वेकेशंस एंज्वॉय कर रही हैं। इससे पहले शहनाज गिल अंबानी वेडिंग में नजर आई थी।

1. शहनाज गोल्डन-ब्राउन कलर की साड़ी पहनी थी। साड़ी के साथ उन्होंने ब्रालेट सेक्सी ब्लाउज और गले में स्लीक सा एमराल़्ड नेकलेस-ईयररिंग्स पहना था। चलिए आपको शहनाज की कुछ बेस्ट आउटफिट्स दिखाते हैं जिसमें शहनाज ने खूब लाइमलाइट बटौरी थी।

PunjabKesari

2. शहनाज गिल सूट में बहुत प्यारी लगती है। देसी पहरावे में उनका लुक काफी अट्रेक्टिव नजर आता है। शहनाज का ये पैरेट कलर का अनारकली सूट देखिए जिसे अबू जानी संदीप खौसला ने डिजाइन किया था। सूट पर गोटा-पट्टी वर्क किया था। इसके साथ शहनाज ने हॉट पिंक बैंगल्स पहनी थी.

PunjabKesari

3. शहनाज गिल पिंकविला स्क्रीन और स्टाइल आइकन अवॉर्ड में भी पहुंची थी। यहां शहनाज ने यहां हॉट रैड ड्रेस पहनी थी जो डीप क्लीवेज थी। यहां तो शहनाज ने बड़ी बड़ी हीरोइनों को अपनी बोल्ड लुक से मात दी थी।

PunjabKesari

4. आईरा खान और नुपूर शिखरे की शादी पर भी शहनाज साड़ी वाली गर्ल बनकर पहुंची थी। गोल्डन और ब्लैक कलर की ड्रेप्ड साड़ी पहनी थी जिसमें सबका ध्यान शहनाज पर ही था। शहनाज ने साड़ी के साथ स्ट्राइपी ब्लाउज पहना था। सीक्वेंस औऱ मटेलिक साड़ी को गौरव गुप्ता ने डिजाइन किया था।

PunjabKesari

5. शहनाज ने सैम बहादुर की स्क्रीनिंग पर एक कश्मीरी स्टाइल सूट पहना था। ग्रीन कलर की सूट में शहनाज बहुत प्यारी लग रही है। सलवार पर भी वर्क था और इसके साथ शहनाज ने पेस्टल कलर का दुपट्टा कैरी किया था।

PunjabKesari

6. बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में भी शहनाज ने कुछ इससे मिलता जुलता ही वेलवेट ब्लू और पर्पल सूट पहना था जिस पर हैवी वर्क था। लोगों को शहनाज का सिंपल सॉबर अंदाज बहुत पसंद आया था।

PunjabKesari

वैसे आपको शहनाज का ड्रेसिंग सेंस कैसे लगता है हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।
 

Related News