19 APRFRIDAY2024 1:15:29 PM
Nari

NCB ऑफिस में डरे और घबराए नजर आए शाहरुख के बेटे आर्यन खान, वायरल हुई कुछ तस्वीरें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Oct, 2021 01:00 PM
NCB ऑफिस में डरे और घबराए नजर आए शाहरुख के बेटे आर्यन खान, वायरल हुई कुछ तस्वीरें

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने एक क्रूज शिप पर छापा मार कर वहां चल रही रेव पार्टी का  भंडाफोड़ कर दिया है। इस मामले में जो सबसे ज्यादा नाम जो चर्चा में बना हुआ है वह है सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सवालों के जवाब दे रहे आर्यन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें वह काफी सहमे दिखाई  दे रहे हैं।

PunjabKesari

 नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस से सामने आई तस्वीरों और वीडियो में शाहरुख के लाडले एक कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। उनके चहरे पर डर साफ नजर आ रहा है। हालांकि इस दौरान वहां बैठा एक शख्स आर्यन के साथ सेल्फी भी ले रहा है।  हिरासत में लिए गए लोगों में आर्यन खान के अलावा अन्य की पहचान मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट के तौर पर हुई है।

PunjabKesari
इस  हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी मामले में ताबड़तोड़ खुलासे हो रहे हैं। सूत्रों की मानें तो समंदर के बीच क्रूज पर पार्टी करने के लिए जूतों में छिपाकर ड्रग्स ले जाई गई थी, अंडर गारमेंट्स, पर्स के हैंडल और कपड़ों के बीच में भी ड्रग्स छिपाई गई थी। गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा था। 

PunjabKesari

बता दें कि इस मामले में सबसे ज्यादा चर्चा में चल रहे आर्यन खान का विवादों से पुराना नाता है। कुछ समय पहले MMS मामले मे भी आर्यन का नाम आया था।  उस वक्त आर्यन का नाम ही इसमें आया था. हालांकि वीडियो को बाद में फेक करार दिया गया था, लेकिन उस वक्त आर्यन को विवादों में जरूर घसीटा गया था.

Related News