14 OCTMONDAY2024 7:52:30 PM
Nari

शाहरुख की लाडली ने खोला अपनी परफेक्ट फिगर का राज, आप भी फॉलो कर सकते हैं ये टिप्स

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Oct, 2024 05:26 PM
शाहरुख की लाडली ने खोला अपनी परफेक्ट फिगर का राज, आप भी फॉलो कर सकते हैं ये टिप्स

नारी डेस्क:  बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी अभिनेत्री सुहाना खान ने आखिरकार अपने परफेक्ट सुडौल फिगर का राज बता दिया है, जिसमें पुल अप्स और डेडलिफ्ट्स का संयोजन शामिल है। सुहाना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जो कुछ ही देर में बेहद तेजी से वायरल हो गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

 

क्लिप में जोया अख्तर की “द आर्चीज” से अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री एक निजी प्रशिक्षक की देखरेख में पुल अप्स, हिप थ्रस्ट, पुश अप्स और डेडलिफ्ट्स सहित कई तरह के वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। कैप्शन के लिए उन्होंने सिर्फ एक दिल, पावरलिफ्ट और एक धनुष इमोजी चुना। एक यूजर ने पूछा कि वह पुल अप्स कैसे करती हैं, जिस पर उन्होंने जवाब दिया- “एक संघर्ष था” ।


 आगामी काम की बात करें तो सुहाना जल्द ही अपने पिता के साथ आगामी फिल्म “किंग” में काम करती नजर आएंगी, जिसका निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं और निर्माण सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म के इस साल के अंत में फ्लोर पर आने की उम्मीद है और यह 2025 में स्क्रीन पर आ सकती है।फिल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन भी होंगे, जो खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। 


 शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने 1991 में पारंपरिक निकाह और उसके तुरंत बाद हिंदू विवाह समारोह में शादी कर ली। दोनों ने 1997 में अपने बेटे आर्यन का स्वागत किया। तीन साल बाद उनकी बेटी सुहाना का जन्म हुआ, जिसका जन्म 2000 में हुआ। इस पावर कपल ने 2013 में सरोगेसी के जरिए अपने बेटे अबराम का स्वागत किया था। 
 

Related News