29 APRMONDAY2024 6:18:17 AM
Nari

तुमने पत्नी का करियर  बर्बाद कर दिया... तारक मेहता की दयाबेन का यह हाल देख पति पर बरसे फैंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Nov, 2021 03:09 PM
तुमने पत्नी का करियर  बर्बाद कर दिया... तारक मेहता की दयाबेन का यह हाल देख पति पर बरसे फैंस

छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सभी कलाकारों ने फैंस के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। तभी तो दयाबेन यानी दिशा वकानी शो से दूरी बनाने के बाद भी लोगों के दिलों में आज भी राज कर रही है। आज भी उनकी शो में वापसी का इंतजार किया जा रहा है। इसी बीच दिशा वकानी की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देख उनके फैंस भड़क गए। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह  अपने बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। लोग दिशा का यह हाल देखकर हैरान रह गए और गुस्से में   उनके पति को ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोगों का कहना है कि  दयाबेन की इस हालत के लिए उनके पति जिम्मेदार हैं।

PunjabKesari

नो मेकअप लुक में  दयाबेन की पहचान ही नहीं आ रही है। उनका  वजन बहुत बढ़  हुआ नजर आ रहा है, उनका तो पूरा लुक ही बदल गया  है। उन्हें देखकर कोई ये नहीं कह सकता है कि ये 'तारक मेहाता' की दयाबेन है। ऐसे में फैंस का कहना है कि  दिशा के पति ने ही उनका करियर बर्बाद कर दिया। एक यूजर ने लिखा-  'पति और बच्चे में ही उलझ कर रह गई। परिवार की वजह से करियर चला गया। 

PunjabKesari
वहीं कुछ लोग दयाबेन से  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापिस आने की अपील भी कर रहे हैं। बताया जाता है कि  दिशा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से करीब 20 लाख रुपए की कमाई प्रत्येक महीने करती थीं। उन्होंने 2017 में दिशा ने तारक मेहता शो को अलविदा कह दिया था।

PunjabKesari

Related News