03 MAYFRIDAY2024 5:08:31 PM
Nari

आखिर तुनीषा की मौत सुसाइड है या मर्डर, Rumored Boyfriend शीजान मोहम्मद खान पर दर्ज हुआ केस

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 Dec, 2022 12:14 PM
आखिर तुनीषा की मौत सुसाइड है या मर्डर, Rumored Boyfriend शीजान मोहम्मद खान पर दर्ज हुआ केस

बीते दिन टीवी की दुनिया में सिर्फ 20 साल की उम्र में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने खुदकुशी कर ली, जिसके बाद उनके को एक्टर शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ वालिव पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 306 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तुनीषा शर्मा की मौत के मामले में एक्टर के को स्टार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। 

शीजान के मेकअप रुम में लगाई थी तुनीषा शर्मा ने फांसी 

एक्ट्रेस ने बीते दिन को स्टार शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रुम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद पुलिस ने छानबीन करने के बाद एक बयान भी जारी किया है। पुलिस के मुताबिक, एक्ट्रेस की मां ने शीजान मोहम्मद खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया है जिसके बाद इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने एफआईआर दर्ज कर ली गई और पूछताश के बाद शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। 

PunjabKesari

मां ने लगाया को स्टार पर आरोप 

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद और मां के आरोप पर एफआईआर दर्ज की है। तुनीषा की मां ने मोहम्मद खान पर आरोप लगाया है कि शीजान के साथ तुनीषा के नाजायज रिश्ते थे, जिसके कारण एक्ट्रेस डिप्रेशन का शिकार हो गई और उसने आत्महत्या कर ली। मां की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके शीजान को हिरासत में ले लिया है। 

 

पुलिस कर रही है जांच 

गौरतलब है कि बीती शाम एक्ट्रेस तुनीशा शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद टीवी जगत में शोक का माहौल ही छा गया था। बहुत से लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की है क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वह सेट पर बैठकर पोज देती हुई दिख रही थी। रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस इस मामले की छानबीन भी कर रही है वह हर एंगल से जांच कर रही है कि आखिर मामला आत्महत्या का है या मर्डर । 

 

Related News